मजदूर दिवस पर सीटू ने बनाई सरकार के खिलाफ रणनीति

मजदूर दिवस पर एसकेएस कार्यालय में सीटू प्रदेश कोषाध्यक्ष सुदर्शन सरोहा की अगुवाई में कर्मचारी संगठनों की मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर मंथन करते हुए निर्णय लिया कि जो भी पार्टी पुरानी पेंशन बहाली के अलावा अन्य मांगों को पूरा करेगी, उसी का समर्थन किया जाएगा। भाजपा-जजपा ने उसकी मांगों को अनदेखा किया है और वे लोकसभा चुनाव में इनका विरोध करेंगे।

चरखी दादरी। मजदूर दिवस पर एसकेएस कार्यालय में सीटू प्रदेश कोषाध्यक्ष सुदर्शन सरोहा की अगुवाई में कर्मचारी संगठनों की मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर मंथन करते हुए निर्णय लिया कि जो भी पार्टी पुरानी पेंशन बहाली के अलावा अन्य मांगों को पूरा करेगी, उसी का समर्थन किया जाएगा। भाजपा-जजपा ने उसकी मांगों को अनदेखा किया है और वे लोकसभा चुनाव में इनका विरोध करेंगे।

मजदूर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारी शामिल हुए और अपनी मांगों को लेकर विचार-विमर्श किया। मीटिंग में जहां उन्होंने अपने हितों को लेकर संघर्ष करने का निर्णय लिया वहीं कर्मचारियों के अलावा मजदूरों की समस्याओं के समाधान को लेकर रणनीति बनाई। उन्होंने कर्मचारियों व मजदूरों की मांगों को अनदेखा करने का सरकार पर आरोप लगाया। कहा कि लोकसभा चुनाव में जो भी पार्टी पुरानी पेंशन बहाली सहित कर्मचारी व मजदूर वर्ग की मांगों को पूरा करने वायदा करेगी, उसका समर्थन करेंगे। सीटू के प्रदेश कोषाध्यक्ष सुदर्शन सरोहा ने कहा कि चुनाव में सभी पार्टियों के प्रत्याशियों को सौंपेंगे मांगों का पत्र सौंपा जाएगा। इस बार वोट की चोट से प्रहार करेंगे, 5 साल बाद अब बदला लेने का समय आया है। साथ ही कहा कि कोई भी पार्टी उनके मांग पत्र में कर्मचारियों व मजदूरों की मांगो को शामिल नहीं करेगी तो विरोध किया जाएगा।