यमुनानगरः करोड़ों की ठगी में चल रहे फरार आरोपी हुए गिरफ्तार

करोड़ो की ठगी में  फरार चल रहे 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।2012 के बहुचर्चित करोड़ो की ठगी मामले में ये तीनो आरोपी 2016 से बेल जम्पर थे जो अब स्पेशल स्टाफ के हत्थे चढ़े है।बड़े ही शातिर तरीके से 2 महिलाओं के साथ मिलकर फिल्मी अंदाज में एक चंडीगढ़ के एक उधोगपति को एक ट्रेप में फंसा कर पर उसके साथ काम कर ज़मीन के नाम पर 4 करोड़ ठग लिए और उसके बाद  रेप का झूठा मामला कर उसे ब्लैकमेल कर 40 करोड़ की फिरौती मांगी ।इस मामले के कुछ आरोपी जेल में सजा काट रहे है।

||Delhi||Nancy Kaushik||करोड़ो की ठगी में  फरार चल रहे 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।2012 के बहुचर्चित करोड़ो की ठगी मामले में ये तीनो आरोपी 2016 से बेल जम्पर थे जो अब स्पेशल स्टाफ के हत्थे चढ़े है।बड़े ही शातिर तरीके से 2 महिलाओं के साथ मिलकर फिल्मी अंदाज में एक चंडीगढ़ के एक उधोगपति को एक ट्रेप में फंसा कर पर उसके साथ काम कर ज़मीन के नाम पर 4 करोड़ ठग लिए और उसके बाद  रेप का झूठा मामला कर उसे ब्लैकमेल कर 40 करोड़ की फिरौती मांगी ।इस मामले के कुछ आरोपी जेल में सजा काट रहे है।
यमुनानगर में सन 2012 में जमीन के फर्जी कागजात तैयार कर और फर्जी तौर पर सौदेबाजी करके करोड़ों रुपए की ठगी की गई थी । इसमें महिमा चौधरी नाम की एक महिला भी शामिल थी उस महिला ने पहले तो जमीन के नाम पर चंडीगढ़ के एक व्यापारी से जमीन के नाम पर ठगी की ।और उसके बाद रेप का झूठा मुकदमा दर्ज कर उसे एक करोड़ों ऐंठ लिए ।इस मामले में उस वक्त महिला समेत कई अन्य लोग गिरफ्तार हुए थे। उस शिकायत के अनुसार चंडीगढ़ निवासी अजय बंसल से मुख्य आरोपी सोनू बंसल और वरुण ने जमीन की खरीद-फरोख्त के लिए संपर्क किया। पहले 120 एकड़ जमीन सस्ती दिलवाने की बात की और फिर बताया कि 170 एकड़ जमीन और है जो कि काफी सस्ते दाम में मिल जाएगी। इसके बाद उन्होंने जमीन की खरीद-फरोख्त के लिए सोनू के साथ रोहतक की रहने वाली महिला महिमा चौधरी से संपर्क किया ।इस महिला ने चंडीगढ़ में जो बंसल के शोरूम में जाकर ऐसा नाटक रचा की अजय बंसल खुद इनके ट्रैप में फंसता गया। इन लोगों ने जमीन के नाम पर पहले 4करोड़ रुपए ठग लिए ।बाद में जब जमीन नहीं होने की असलियत सामने आई तो इन्होंने महिमा चौधरी को एक होटल में ले जाकर अजय बंसल पर  रेप का मामला दर्ज करवा दिया और उसे ब्लैकमेल किया और मामले को रफा-दफा करने के नाम पर भी करोड़ों रुपए की डील की गई थी।हालांकि बाद में जब जांच हुई तो रेप का मामला भी फर्जी पाया गया अब इस ठगी का सूत्रधार सोनू बंसल अपने फरार दो अन्य साथी कृष्ण मालिक,सुनील उर्फ बिट्टू के साथ पुलिस गिरफ्त में आया है।स्पेशल स्टाफ के हाथ ये कामयाबी लगी है।