बिजली पानी से परेशान महिला कांग्रेस ने बहादुरगढ़ में किया मटका फोड़ प्रदर्शन |

महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना सतपाल राठी ने कहा मोदी सरकार डिजिटल इंडिया की बात करती है लेकिन लोगों की प्यास बुझाने में पूरी तरह नाकामयाब है।लोगों को अपनी प्यास बुझाने की लिए पानी खरीदना पड़ रहा है

बिजली पानी से परेशान महिला कांग्रेस ने बहादुरगढ़ में किया मटका फोड़ प्रदर्शन |

 बहादुरगढ़ (योगेंद्र सैनी ) || चुनावी मौसम में बहादुरगढ कि सबसे बडी समस्या बिजली और पानी बन गयी है।शहर में तीसरे चौथे दिन पानी की सप्लाई की जा रही है ।मजबूरी में लोगों को पानी खरीदकर अपनी प्यास बुझानी पड़ रही है। इसी के चलते महिला कांग्रेस भी आज सड़को पर उतर आई।महिला कांग्रेस ने सांखोल गांव से लेकर दिल्ली रोहतक रोड होते हुए लाल चौक तक प्रदर्शन भी किया।

प्रदर्शन के बाद लाल चौक पर महिलाओं ने मटके फोड़कर रोष का इजहार भी किया।प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला भी जलाया।महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना सतपाल राठी ने कहा मोदी सरकार डिजिटल इंडिया की बात करती है लेकिन लोगों की प्यास बुझाने में पूरी तरह नाकामयाब है।लोगों को अपनी प्यास बुझाने की लिए पानी खरीदना पड़ रहा है।नीना सतपाल राठी ने कहा सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली सरकार के लिए ये शर्म की बात है कि वो  आम आदमी की प्यास तक नही बुझा पा रही है। जनता ने भाजपा को भारी बहुमत दिया  लेकिन फिर भी बिजली और पानी जैसी मूलभूत समस्या का समाधान नही हो पाया।इसलिए अब जनता जाग चुकी है और भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है।

वंही पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सतपाल ने भी भाजपा सरकार और विधायक नरेश कौशिक पर जमकर हमला किया ।उन्होंने कहा कि विधायक महज दिखवे के लिए नहर किनारे फोटो खिंचवाते है लेकिन ना तो नहर और ना ही जलघर तक पानी ला पाते हैं। प्रदर्शनकारियों ने पुतला जलाने और मटका फोड़ने के बाद मेन बाजार में भी भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।महिलाओं ने विधायक शर्म करो और खट्टर सरकार के खिलाफ लिखे  नारों की तख्तियां हाथों में ले रखी थी।