रादौर के कैनरा बैंक में अज्ञात चोर ने एक ग्रामीण व्यक्ति के थेैले से उड़ाई एक लाख रूपए की राशि

बैंक से सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद अज्ञात चोरों की पहचान कर आगामी कार्यवाही की जाएगी। बैंक में भी आपके पैसे नहीं सुरक्षित जीहां, ऐसा ही मामला आज रादौर के कैनरा बैंक में देखने को मिला जहाँ अज्ञात शातिर चोर ने बैंक में पैसे लेकर खड़े एक ग्रामीण के थैले में ब्लेड़ या अन्य कोई नुकीली चीज से एक लाख की नकदी उड़ा।

रादौर के कैनरा बैंक में अज्ञात चोर ने एक ग्रामीण व्यक्ति के थेैले से उड़ाई एक लाख रूपए की राशि
रादौर के कैनरा बैंक में अज्ञात चोर ने एक ग्रामीण के थेैले से एक लाख रूपए की राशि उडा ली। जब तक प्रभावित को थैले से राशि उडाए जाने का पता चला, तब तक अज्ञात व्यक्ति राशि लेकर रफुचक्कर हो चुका था। जिसके बाद बैंक में प्रभावित ग्रामीण की एक लाख रूपए की राशि चोरी होने की घटना से हडकंप मच गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 
फिलहाल पुलिस का कहना है की बैंक से सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद अज्ञात चोरों की पहचान कर आगामी कार्यवाही की जाएगी। बैंक में भी आपके पैसे नहीं सुरक्षित जीहां, ऐसा ही मामला आज रादौर के कैनरा बैंक में देखने को मिला जहाँ अज्ञात शातिर चोर ने बैंक में पैसे लेकर खड़े एक ग्रामीण के थैले में ब्लेड़ या अन्य कोई नुकीली चीज से एक लाख की नकदी उड़ा। गांव खजूरी निवासी सुरेश कश्यप ने बताया 
कि उन्होंने शहर की अनाजमंडी के एक आढती को 3 लाख 20 हजार रूपए की राशि अदा करनी थी। जिसको लेकर वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ कैनरा बैंक रादौर की शाखा में गया। इस दौरान उसने अपनी लिमिट की राशि से तीन लाख 20 हजार रूपए निकलवाए। तीन लाख 20 हजार रूपए की राशि को उसने अपने साहित परिवार के दो अन्य सदस्यों को दी। जिसमें से एक लाख रूपए की राशि उसने अपने थैले में डाली। बाकी राशि उसके परिवार के अन्य सदस्यों के पास थी। 
वह अपने थैले में एक लाख रूपए की राशि लेकर बैंक के अंदर खडा था। इसी दौरान किसी ने उसके थैले को ब्लेड या अन्य चीज से काटकर थैले के अंदर मौजूद एक लाख रूपए की राशि उडा ली। इस बारे जाँच अधिकारी सुशील कुमार ने बताया कि पुलिस बैंक से सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच करेंगी। सीसीटीवी फुटेज के  आधार पर ही मामले की सही जांच हो पाएगी।