सन्नी लियोनी समझकर लोग कर रहे फोन, युवक परेशान

अर्जुन पटियाला को लेकर दिल्ली का एक युवक पुलिस की शरण में पहुंच गया है। फिल्म में अभिनेत्री ने जिस फोन नंबर को बोलकर बताया दरअसल वह दिल्ली के रहने एक युवक का है। अभिनेत्री के अनेक दीवाने लोग इसी नंबर पर फोन करके अश्लील और भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। 

सन्नी लियोनी समझकर लोग कर रहे फोन, युवक परेशान

सन्नी लियोनी समझकर लोग कर रहे फोन, युवक परेशान अर्जुन पटियाला फिल्म के खिलाफ पुलिस में शिकायत, हाल ही में प्रदर्शित पंजाबी फिल्म अर्जुन पटियाला को लेकर दिल्ली का एक युवक पुलिस की शरण में पहुंच गया है। फिल्म में अभिनेत्री ने जिस फोन नंबर को बोलकर बताया दरअसल वह दिल्ली के रहने एक युवक का है। अभिनेत्री के अनेक दीवाने लोग इसी नंबर पर फोन करके अश्लील और भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। ज्ञात रहे कि 26 जुलाई से पंजाबी फिल्म अर्जुन पटियाला का प्रदर्शन शुरू हुआ है। इस फिल्म में अभिनेत्री सन्नी लियोनी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के एक दृश्य में वह सह अभिनेता और पुलिस अफसर का रोल कर रहे दिलजीत दोसांझ को अपना टेलिफोन नंबर बतलाती हैं। दरअसल यह नंबर असल जिंदगी में पीतमपुरा दिल्ली के रहने वाले पुनीत अग्रवाल का है। जिस दिन से फिल्म प्रदर्शित हुई है उसी दिन से पुनीत अग्रवाल के पास सन्नी लियोनी के दीवाने लोगों के फोन और मैसेज लगातार आ रहे हैं। कई लोग बातचीत के दौरान अश्लील भाषा का इस्तेमाल भी कर रहे हैं। पुनीत अग्रवाल ने बताया कि तीन दिनों में उसके पास तीन सौ से अधिक लोगों के काॅल्स आ चुके हैं। इससे उसकी दिनचर्या में भी फर्क पड़ रहा है और आॅफिस के काम-काज पर भी। कार्यालय में अधिकारियों ने उसे चेतावनी भी दी है। 

पुनीत अग्रवाल ने बताया कि उसे इस मामले से निपटने के लिए पुलिस से सहायता की मांग की है। इस सिलसिले में उसने रविवार को स्थानीय पुलिस थाने मौर्या एंक्लेव में लिखित शिकायत दी है। शिकायत में फिल्म के निर्माताओं टी सीरीज और मैडाॅक फिल्म के भूषण कुमार और दिनेश विजन तथा निर्देशक रोहित जुगराज व अभिनेत्री सन्नी लियोनी के खिलाफ बिना अनुमति के उसके मोबाईल फोन का नंबर फिल्म में बुलवाने पर कार्रवाई की मांग भी की गई है