चरखी दादरी फर्जी कंपनी के नाम पर नमकीन बनाने की कंपनी का हुआ फंडाफोड़..........

मोहित अग्रवाल ने बताया कि उनकी कंपनी के नाम से फर्जी तरीके से नमकीन बनाकर लाखों रुपए का नुकसान किया जा रहा था। कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की गई है। वहीं ड्यूटी मैजिस्ट्रेट चंद्र प्रकाश सांगवान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर की गई कार्रवाई में फर्जी तरीके से नमकीन बनाने का मामला सामने आया है। फिलहाल बरामद सामान को सील कर दिया गया है और इस संबंध में कोर्ट को अवगत करवाया जाएगा  

चरखी दादरी फर्जी कंपनी के नाम पर नमकीन बनाने की कंपनी का हुआ फंडाफोड़..........

चरखी दादरी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस व कंपनी अधिकारियों ने ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दादरी शहर में गांधी नगर क्षेत्र के एक निजी मकान में छापेमार कार्रवाई करते हुए फर्जी तरीके से तैयार की जा रही नमकीन की कंपनी का फंडाफोड़ किया है। इस दौरान टीम ने मकान में फर्जी रेपर, मशीन, कच्चा माल सहित नमकीन बनाने में यूज होने वाला लाखों रुपए का सामान भी बरामद किया। बरामद सामान को सील कर दिया गया है। 

हालांकि मकान मालिक मौके से फरार हो गया। वहीं इस संबंध में पुलिस व टीम द्वारा आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर क्षेत्र की वीके होम सोल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी को शिकायत मिली थी कि उनकी कंपनी का रेपर व अन्य नाम यूज करके फर्जी तरीके से नमकीन तैयार कर लाखों का नुकसान पहुंचाया जा रहा है। नमकीन के पैकेटों पर कंपनी का पता नहीं होने पर कंपनी अधिकारियों को शक हुआ। जांच के दौरान कंपनी की ओर से कोर्ट में याचिका दायर की । 

जिसके बाद दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट से चन्द्र मुकेश सांगवान को ड्यूटी मैजिस्टे्रट नियुक्त करते हुए स्थानीय पुलिस के साथ कार्रवाई करने के आदेश जारी किए। जिसके आधार पर ड्यूटी मैजिस्टे्रट की उपस्थिति में कंपनी अधिकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गांधी नगर क्षेत्र के एक मकान में छापेमारी कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान टीम को फर्जी रेपर, मशीन, कच्चा माल सहित नमकीन बनाने में यूज होने वाला सामान बरामद किया। बताया जा रहा है कि कार्रवाई से पूर्व ही मकान मालिक मौके से फरार हो गया।

 करीब दो घंटे चली कार्रवाई के दौरान मकान से मिला फर्जी कंपनी का सामान सील कर दिया गया। कंपनी मैनेजर मोहित अग्रवाल ने बताया कि उनकी कंपनी के नाम से फर्जी तरीके से नमकीन बनाकर लाखों रुपए का नुकसान किया जा रहा था। कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की गई है। वहीं ड्यूटी मैजिस्ट्रेट चंद्र प्रकाश सांगवान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर की गई कार्रवाई में फर्जी तरीके से नमकीन बनाने का मामला सामने आया है। फिलहाल बरामद सामान को सील कर दिया गया है और इस संबंध में कोर्ट को अवगत करवाया जाएगा