कैथल की डी.ए.वी. कालोनी में एक 40 वर्षीय विवाहिता की गला दबाकर की हत्या

महिला का नाम आशा बताया और कहा कि महिला मकान में अकेली रहती थी। वह अपने आप को पाई निवासी बताती थी। कभी-कभी उससे मिलने के लिए उसका पति एवं बच्चे भी आते थे। महिला कहां और क्या काम करती थी, इस बारे में किसी को कुछ पता नहीं है।

कैथल की डी.ए.वी. कालोनी में एक 40 वर्षीय विवाहिता की गला दबाकर की हत्या

कैथल (विपिन शर्मा भारद्वाज ) || महिला की गला दबाकर हत्या मकान मालिक ने बताया कि कभी-कभी आते थे बच्चे व पति मिलने किराये के मकान में अकेली रहती थी महिला मरने से पहले आरोपी एवं महिला में हुई झड़प, कमरे में बिखरा मिला सामान डी.एस.पी., एस.एच.ओ. एवं एस.एफ.एल. की टीम ने किया घटना स्थल का दौराकैथल की डी.ए.वी. कालोनी में एक 40 वर्षीय विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला की हत्या की सूचना मिलते ही कालोनी में हडक़ंप मच गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. कुलभूषण, सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप कुमार व एस.एफ.एल. की टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। महिला की हत्या बिजली की तार से गला दबाकर की गई है। महिला के गले एवं नाक पर चोट के निशान हैं। यह हत्या किसने और क्यों की है। इसकी पुलिस जांच कर रही है। पड़ोसी एवं मकान मालिक अशोक मलिक ने बताया किमौका देखने से ऐसा प्रतित होता है कि महिला की हत्या से पहले हत्यारोपियों से झड़प हुई है, क्योंकि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और महिला जब बाहर दरवाजे ही तरफ भागकर जान बचाने का प्रयास कर रही होगी तो उसे घसीटा भी गया होगा, क्योंकि खून के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। 
कमरे में पुलिस को काफी बीड़ी एवं सिगरेट के टूकड़े भी मिले हैं। इसके अलावा अलमारी टूटी एवं खूली पड़ी हुई थी। पुलिस महिला के परिजनों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। महिला की हत्या के पीछे क्या कारण हैं, पुलिस सभी पहलुओं पर काम कर रही है।