बवानी खेड़ा के कराटे अकेडमी खिलाड़ियों ने जयपुर में जीते गोल्ड मैडल...

बवानी खेड़ा शहर के कराटे अकैडमी खिलाड़ियों ने जयपुर में आयोजित 10th IMAS नेशनल चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सफलता हासिल करते हुए 9 गोल्ड , 8 ब्रॉन्ज और 3 सिल्वर मेडल हासिल किए। विजेता खिलाड़ियों का आज फूल मालाओं से सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

बवानी खेड़ा के कराटे अकेडमी खिलाड़ियों ने जयपुर में जीते गोल्ड मैडल...
Bawanikheda (Sushil Kumar) || बवानी खेड़ा शहर के कराटे अकैडमी खिलाड़ियों ने जयपुर में आयोजित 10th IMAS नेशनल चैंपियनशिप प्रतियोगिता में सफलता हासिल करते हुए 9 गोल्ड , 8 ब्रॉन्ज और 3 सिल्वर मेडल हासिल किए। विजेता खिलाड़ियों का आज फूल मालाओं से सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

 बवानीखेड़ा कराटे अकैडमी के 20 बच्चों ने 18,19 सितम्बर को जयपुर में आयोजित 10th IMAS नेशनल कराटे चैंपियनशिप में भाग लिया और अपने हुनर का दम दिखा सफलता हासिल कि। खिलाड़ियों के जीत की खुशी में आज सम्मान समारोह आयोजित किया गया। परिजनों ने भी अपनी खुशी जाहिर कर खिलाड़ियों को जीत की बधाईया दी। 18 और 19 सितम्बर को जयपुर में आयोजित कराटे चैंपियनशिप प्रतियोगिता में हरियाण प्रदेश से कुल 30 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया जिनमे से बवानीखेड़ा शहर के कुल 9 खिलाड़ियों ने अलग अलग मैडल प्राप्त किये। इस मौके पर परिजनों ने भी खिलाड़ियों को उज्ज्वल भविष्य की कामनाए की।उनका कहना था ऐसे आयोजनों में हिस्सा लेकर खिलाड़ी जीत हासिल कर देश प्रदेश का नाम ऊँचा कर रहे है। और खिलाड़ियों की जीत की उन्हें बेहद खुशी है अन्य खिलाड़ियों को भी इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेना चाहिए ताकि खेलो को भी बढ़ावा मिल सके।
इस मौके पर गोल्ड मैडल विजेता खिलाड़ी प्रियंका ने बताया 18 और 19 सितम्बर को जयपुर में आयोजित 10th IMAS नेशनल कराटे चैंपियनशिप में उन्होंने कठिन परिश्रम कर सफलता हासिल करते हुए गोल्ड मैडल प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में उनका टकराव 4 मुकाबलो में जयपुर , हरियाणा पंजाब , और हरियाणा इंदौर के साथ हुआ जिनमे उन्होंने अलग अलग मुकाबलो में गोल्ड मैडल जीतकर प्रथम स्थान हासिल किया। तो वही कराटे अकैडमी प्रशिक्षक नवीन कुमार ने भी खिलाड़ियों की इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर की और उनके उज्ज्वल भविष्य की आगे भी  कठिन परिश्रम कर अपने माता पिता और देश का नाम ऊँचा करने की कामनाए की है। ताकि खेलो के महत्व को भी बढ़ावा मिल सके।