आने वाला हैं छोटा कपिल

गिन्नी अपना बेबी बम्प छुपाते नजर आई। खबरों की माने तो कपिल शर्मा पापा बनने वालें हैं । उम्मीद हैं कि दिसम्बर के महीने तक कपिल शर्मा की गोद मे हमें छोटा कपिल शर्मा देखने को मिले सकता है । हालांकि कपिल शर्मा इस मामले मे कुछ बोलने से बचते हुए नजर आए।

आने वाला हैं छोटा कपिल

कपिल शर्मा का नाम कौन नही जानता !! टीवी जगत मे अपने हुनर से हर चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कपिल शर्मा निजी ज़िंदगी मे भी उसी मुस्कुराहट और मस्ती के साथ जीतें हैं। उनके करीबी उनके ज़िंदादिली की बाते करते नहीं थकतें। कई महीनों से कपिल शर्मा का शो कॉमेडी नाइट विथ कपिल टीआरपी लिस्ट मे टॉप 10 टीवी शो मे शामिल हैं। सितारे कुछ यूं बुलंद हैं कि पोपुलरिटी आसमान छू रही हैं ।हाल ही में कपिल शर्मा अपनी धर्मपत्नी के साथ एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरे मे कैद हुए । वो कनाडा छुट्टियाँ बिताने जा रहें थें । मीडिया को देख कर उनदोनों ने काफी अच्छे अच्छे पोज दिये है फोटो खिचवाएँ । कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ लाल चूड़ियों और ब्लैक आउटफिट मे थी तो कपिल जैकेट और ट्रक पैंट मे। दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी । दोनों काफी खुश नजर आ रहें थे और उन्होने पोज देकर फोटो खिचवायेँ। 

आपको बता दें कि टीवी जगत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने पिछले साल 12 दिसम्बर को गिन्नी चटरथ के साथ सात फेरें लिए थें। उनके शानदार शादी और उसके बाद रिसिप्शन मे कई नामी गिरामी हस्तियाँ शामिल हुई थी। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने तो शादी में पहुँच कर रौनक ही जमा दी थी। अब तक कपिल शर्मा के शो मे अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर फिल्म जगत की तमाम बड़ी बड़ी हस्तियाँ अपना इंटरव्यू देने और अपने फिल्म का प्रमोशन करने आ चुकी हैं। अभी हाल मे ही कंगना रानाउत भी अपनी फिल्म जजमेंटल हैं क्या का प्रमोशन करती नजर आई ।पोपुलरिटी, चर्चा और कभी-कभी विवादों मे रहने वाले कपिल शर्मा अपनी बात खुले और साफ तौर पर रखने के लिए भी जाने जाते हैं । सुनील ग्रोवर जैसे हास्य कलाकार के शो छोड़ चले जाने के बाद ऐसी धारणायेँ बनने लगी थीं कि अब कपिल की कॉमेडी टीम टूट जाएगी लेकिन अपनी क्षमताओं से कपिल ने शो को संभाल लिया और टीआरपी की लिस्ट मे शो को टॉप 10 धारावाहिकों मे लगातार बरकरार रखा 

कपिल के शो मे अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह रहती हैं ।