लाडवा अनाज मंडी का दौरा करने पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा,सरकार पर कसा तंज .........

बीजेपी सरकार को भगाने के लिए 65 परसेंट वोटिंग की थी। फिर भी बीजेपी जन भावनाओं के विरुद्ध जोड़-तोड़ से सरकार बना गई। जो कि प्रजातंत्र के खिलाफ है। वही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि यह सरकार कितने दिन चलेगी इसका आकलन का कार्य मीडिया का है। जब मीडिया पहले दिन से ही यह सवाल करने लग गई थी कि सरकार कितने दिन चलेगी इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने चुटकी ली।

लाडवा अनाज मंडी का दौरा करने पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा,सरकार पर कसा तंज .........

लाडवा अनाज मंडी का दौरा करने पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा,सरकार पर कसा तंज कहा जनभावनाओं के खिलाफ बनी सरकार और हम विपक्ष की निभाएंगे भूमिका,विधानसभा सत्र में कांग्रेस बीजेपी को घेरने का काम करेगी वही आलाकमान की ओर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को विधायक दल का नेता चुनने पर कांग्रेस को एकजुट बताया।दीपेंद्र हुड्डा का अनाज मंडी में पहुंचने पर मंडी आढ़ती  एसोसिएशन की ओर से स्वागत किया गया। इस मौके पर आढ़ती एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार ने दीपेंद्र हुड्डा के समक्ष सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले 8 दिन से लाडवा अनाज मंडी में धान की खरीद नहीं हो रही। जिस को लेकर किसान व आढ़ती दोनों मरने को मजबूर है। कल लाडवा अनाज मंडी में मजबूरी के चलते आढ़तियों व किसानों ने दोनों गेटों को ताला लगाकर काफी देर तक प्रदर्शन किया था। अधिकारियों के समझाने पर ही किसान व आढ़ती ताला खोलने पर राजी हुए थे। 

इसकी सूचना लाडवा के विधायक मेवा सिंह ने पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को दी। जिसको लेकर आज दीपेंद्र हुड्डा लाडवा अनाज मंडी में किसानों व आढ़तियों से मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सामने कांग्रेस एक मजबूत विपक्ष के रूप में है इसलिए विधानसभा सत्र में धान की खरीद ना होने को लेकर कांग्रेस इस आवाज को जोर शोर से उठाए। इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने प्रेस वार्ता में कहा कि 4 नवंबर को शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में कांग्रेस बीजेपी को घेरने का काम  वही आलाकमान की ओर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को विधायक दल का नेता चुनने पर कांग्रेस को एकजुट बताया। उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी सरकार को भगाने के लिए 65 परसेंट वोटिंग की थी। फिर भी बीजेपी जन भावनाओं के विरुद्ध जोड़-तोड़ से सरकार बना गई। जो कि प्रजातंत्र के खिलाफ है। वही दूसरी ओर उन्होंने कहा कि यह सरकार कितने दिन चलेगी इसका आकलन का कार्य मीडिया का है। जब मीडिया पहले दिन से ही यह सवाल करने लग गई थी कि सरकार कितने दिन चलेगी इस पर दीपेंद्र हुड्डा ने चुटकी ली।