दिल्ली : जमीन को लेकर छोटे भाई ने मारी बड़े भाई को गोली

बाहरी दिल्ली के नरेला के सफियाबाद बॉर्डर से चंद कदमों की दुरी पर एक प्लॉट को लेकर झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी |  सफियाबाद में प्लॉट को लेकर हुई कहासुनी के बाद छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मार दी। 

दिल्ली : जमीन को लेकर छोटे भाई ने मारी बड़े भाई को गोली

दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट) || बाहरी दिल्ली के नरेला के सफियाबाद बॉर्डर से चंद कदमों की दुरी पर एक प्लॉट को लेकर झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई को गोली मार दी |  सफियाबाद में प्लॉट को लेकर हुई कहासुनी के बाद छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मार दी। सफियाबाद के रहने वाले अनिल व दीपक में प्लॉट को लेकर विवाद था। शनिवार रात को भी उनमें कहासुनी हुई थी। रविवार सुबह दोनों में फिर से झगड़ा हो गया। जिस पर अनिल के छोटे भाई दीपक ने अपने भाई पर गोलियां बरसा दी। अनिल की गर्दन व पैर में दो गोली लगी है। बाद में हमलावर फरार हो गए। परिवार के सदस्यों ने घायल अनिल को तुरंत दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली हायर सेंटर रेफर कर दिया। कुंडली की बारोटा चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल अनिल के पास दो बेटियां है।वहीं अनिल की माँ निर्मला का आरोप है कि उसके बेटे दीपक की संगत खराब है। वह पहले भी उसे व उसके पति से मारपीट कर उन्हें घर से निकाल चुका है। जिसके चलते वह अपने बड़े बेटे के साथ अलग रह रहे हैं। अब उसके छोटे बेटे ने उसके बेटे अनिल को गोली मार दी है।

वहीं मामले को लेकर एसआई सतबीर सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि दोनों भाईयों में प्लॉट को लेकर विवाद था। घायल के बयान दर्ज करने के बाद ही मामले में असल कारणों से पर्दा उठ सकेगा। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।