फीस नहीं देने वाले बच्चों की आनलाइन क्लासें बंद, स्कूल से काट देंगे नाम...

निजी स्कूलों में पढऩे वाले बच्चों की 10 जुलाई तक मासिक फीस नहीं मिली तो उन बच्चों की आनलाइन क्लासें बंद कर देंगे और ऐसे बच्चों के स्कूल से नाम काट देंगे। कोई अन्य दूसरा निजी स्कूल ऐसे बच्चों का दाखिला नहीं करेगा।

फीस नहीं देने वाले बच्चों की आनलाइन क्लासें बंद, स्कूल से काट देंगे नाम...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || निजी स्कूलों में पढऩे वाले बच्चों की 10 जुलाई तक मासिक फीस नहीं मिली तो उन बच्चों की आनलाइन क्लासें बंद कर देंगे और ऐसे बच्चों के स्कूल से नाम काट देंगे। कोई अन्य दूसरा निजी स्कूल ऐसे बच्चों का दाखिला नहीं करेगा। अगर द्वारा उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो बड़े आंदोलन की शुरूआत की जाएगी। यह निर्णय निजी स्कूल संचालकों की दादरी में हुई मीटिंग में लिया गया।
दादरी के एक निजी स्कूल में निजी स्कूल में प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के जिला प्रधान इंद्रजीत फौगाट की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की मीटिंग का आयेाजन किया गया। मीटिंग में निजी स्कूल संचालकों ने अभिभावकों से बच्चों की ट्यूशन फीस देने का आग्रह किया गया। साथ ही सरकार से भी मांग की कि ऐसा आदेश जारी करें ताकि बच्चों की ट्यूशन फीस समय पर मिल सकें। ताकि स्कूल संचालकों के लगातार हो रहे खर्चे व टीचर की सेलरी सहित अन्य अदायगी की जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार अगर निजी स्कूलों का सहयोग न करते हुए अभिभावकों को मासिक फीस जमा करवाने का स्पष्ट आदेश नहीं देती है तो सभी स्कूल मिलकर 10 जुलाई के बाद से बिना फीस जमा करवाने वाले बच्चों की ऑनलाइन क्लासें पूर्ण रूप से बंद कर देंगे। इस अवधि तक यदि अभिभावक फीस जमा नहीं करवाते हैं तो सभी स्कूल ऐसे बच्चों का सामूहिक रूप से विद्यालयों से नाम काट देंगे। निजी स्कूलों ने सरकार को अल्टीमेटम दिया कि 10 जुलाई के बाद प्रदेश भर में बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी