चरखी दादरी : टी-शर्ट और निक्कर में बिना मास्क ड्यूटी पर पहुंचे सीएमओ, बने चर्चा का विषय....

चरखी दादरी।आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉ. प्रदीप शर्मा शनिवार को एक बार फिर से अस्पताल परिसर में स्टॉफ और आने वाले मरीजों के बीच चर्चा का विषय बने रहे। हुआ यूं कि शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे सीएमओ निक्कर और टी-शर्ट पहन कर बिना मास्क ही कार्यालय में पहुंच गए।

चरखी दादरी : टी-शर्ट और निक्कर में बिना मास्क ड्यूटी पर पहुंचे सीएमओ, बने चर्चा का विषय....

चरखी दादरी (प्रदीप साहू ) || चरखी दादरी।आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहने वाले सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉ. प्रदीप शर्मा शनिवार को एक बार फिर से अस्पताल परिसर में स्टॉफ और आने वाले मरीजों के बीच चर्चा का विषय बने रहे। हुआ यूं कि शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे सीएमओ निक्कर और टी-शर्ट पहन कर बिना मास्क ही कार्यालय में पहुंच गए। सीएमओ के अचानक इस वेशभूषा में कार्यालय में आने पर महिला स्टाफ भी अचानक सहम गई। इस वेशभूषा में सीएमओ ने नर्स स्टाफ के साथ मीटिंग भी ली। इस तरह का मामला सामने आने पर विधायक सोमबीर सांगवान ने सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शिकायत भेजकर कार्रवाई करने की बात कही है।बता दें कि सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा शनिवार सुबह निक्कर व टीशर्ट पहनकर अस्पताल में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पूरे अस्पताल परिसर का दौरा भी किया। ऑन ड्यूटी इस प्रकार की ड्रेस पहनकर अस्पताल परिसर में घूमना कई महिला कर्मियों को रास नहीं आया। हालांकि महिलाओं ने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया जबकि ऑफ रिकॉर्ड बात करने उनका कहना था कि सीएमओ का ये कोई तरीका है कि वो टी-शर्ट और निक्कर पहनकर बिना मास्क स्टॉफ से मिलते फिरें। यहां खास बात ये भी रही की सीएमओ साहब ने मास्क का इस्तेमाल करना भी जरूरी नहीं समझा।

क्या कहना है सीएमओ का
सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा का कहना है कि वो सुबह साढ़े 8 बजे बिना नाश्ता किए ही ऑफिस आ गए थे। ऑफिस में चिकित्सकों व अन्य स्टॉफ के साथ वो मीटिंग कर रहे हैं। कोरोना को लेकर अन्य स्टॉफ सदस्यों से पूरी डिटेल ली गई है। अस्पताल परिसर का निरीक्षण करना उनकी ड्यूटी है।करेंगे सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शिकायत
विधायक व हरियाणा पशुधन विकास बोर्ड के चेयरमैन सोमबीर सांगवान ने कहा कि सीएमओ की वेशभूषा की विडियो देखी है। इस तरह की वेशभूषा में महिला स्टाफ के बीच आना सही नहीं है। इस मामले की जांच करते हुए सीएम व स्वास्थ्य मंत्री को शिकायत भेजी जाएगी।