हिसार में चाइनीज वस्तुओं व ऐप का बहिष्कार किया, चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका...

हिसार के परिजात चौक युवाओं ने मिलकर चाइनीज वस्तुओं को बहिष्कार किया। इस दौरान युवाओं ने चाइनीज सामान को तोड पर दिया और युवाओं ने मोबाइल से चाइनीज ऐप का बहिष्कार कर दिया। इसी दौरान युवाओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया।

हिसार में चाइनीज वस्तुओं व ऐप का बहिष्कार किया, चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हिसार के परिजात चौक युवाओं ने मिलकर चाइनीज वस्तुओं को बहिष्कार किया।  इस दौरान युवाओं ने चाइनीज सामान को तोड पर दिया और युवाओं ने मोबाइल से चाइनीज ऐप का बहिष्कार कर दिया। इसी दौरान युवाओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व वीजेपी युवा मार्चो के मंत्री सुभम वलेचा व समाज सेवी देवेंद्र सैनी ने किया।  युवाओं ने मांग की है कि जो हमारे सैनिक शहीद हुए है उनके परिवारो को नौकरिया दी जाए तथा 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।
हिसार के  परिजात चौक युवाओं ने मिलकर चाइनीज वस्तुओं को बहिष्कार किया।  इस दौरान युवाओं ने चाइनीज सामान को तोड पर दिया और युवाओं ने मोबाइल से चाइनीज ऐप का बहिष्कार कर दिया। इसी दौरान युवाओं ने चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन का नेतृत्व वीजेपी युवा मार्चो के मंत्री सुभम वलेचा ने कहा कि हम सब को मिलकर चाइनीज वस्तुओं को बहिष्कार करना चाहिए और अपने देश मे बनी वस्तुओं को अपनाना चाहिए। जो हमारे सैनिक शहीद हुए है उनके परिवारो को नौकरिया दी जाए तथा 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए।