नाबालिक लड़की से शादी करने का विरोध करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या...

दिल्ली के नरेला में 55 साल के अधेड़ को जब 13 साल की लड़की के साथ शादी से मना किया तो अधेड़ ने लड़की के रिश्तेदार की कर दी हत्या।

नाबालिक लड़की से शादी करने का विरोध करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या...

नरेला (ब्यूरो रिपोट) || दिल्ली के नरेला में 55 साल के अधेड़ को जब 13 साल की लड़की के साथ शादी से मना किया तो अधेड़ ने लड़की के रिश्तेदार की कर दी हत्या। हत्या का आरोपी फरार । नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी है।

दरअसल 55 साल का अर्जुन कंस्ट्रक्शन का काम करता है और उसके साथ ही रामबाबू भी कंस्ट्रक्शन का काम करता था । अर्जुन ने रामबाबू से रामबाबू की रिश्तेदारी में एक 13 साल की लड़की से अपनी शादी करवाने की बात रखने को कहा तो रामबाबू ने अर्जुन को कहा कि उसे 13 साल की लड़की के साथ इस उम्र में शादी की बात करते हुए भी शर्म आनी चाहिए। रामबाबू द्वारा मना करने पर अर्जुन का खून इतना खोला की बीती रात उसने कंस्ट्रक्शन में प्रयोग किए जाने वाले औंजार से पीट-पीटकर रामबाबू की हत्या कर दी और यह 55 साल का अर्जुन फरार हो गया । आरोपी अर्जुन ने रात में लड़की के पिता से को भी फोन किया था पर लड़की के पिता ने सुबह बात करने की बात कह कर उसका फोन काट दिया था।

नरेला थाना पुलिस ने रामबाबू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।  फिलहाल आरोपी अर्जुन फरार है।  अर्जुन की गिरफ्तारी के बाद ही साफ हो पाएगा कि उसने इस वारदात को अकेले अंजाम दिया है या कोई उसके साथ और भी मौजूद था।  फिलहाल नरेला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।