बक्र ईद के त्यौंहार को लेकर आखिर क्यों? मुस्लिम समाज नजर आया असमंजस की स्तिथि में

देश में कल बक्र ईद का त्यौंहार मनाया जा रहा है ! इसको लेकर मुस्लिम समाज असमंजस की स्तिथि में नजर आ रहा है ! कोविड 19 के चलते देश व् प्रदेश में सभी त्यौंहार काफी अरसे से नहीं मनाये जा रहे ! कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशे के चलते अब ईद का त्यौंहार सरकार की गाइड लाइन के अनुसार ही मनाया जायेगा ! एक बार फिर ईद का त्यौंहार फीका रहने के आसार है !

बक्र ईद के त्यौंहार को लेकर आखिर क्यों? मुस्लिम समाज नजर आया असमंजस की स्तिथि में

Ambala (Ankur Kapoor) || कल पुरे देश में ईद का त्यौंहार मनाया जायेगा इसको लेकर मुस्लिम समाज असमंजस की स्तिथि में नजर आ रहा है ! क्यूंकि देश में कोरोना की तीसरी लहर का अंदेशा जताया जा रहा है !इसी को लेकर अबकी बार फिर ईद का त्यौंहार सरकार की गाइड लाइन के अनुसार ही मनाया जायेगा !

ईद को लेकर मस्जिद प्रशासन की क्या त्यारियां है जब हमारी टीम ने मस्जिद के मौलवी से बात की तो उन्होंने बताया की मस्जिद में सुबह साढ़े सात बजे नवाज पढ़ी जाएगी ! इसके लिए मस्जिद में sanitizer का प्रबंध किया गया है ! मस्जिद में कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार सभी को मास्क पहनना अनिवार्य होगा ! सोशल डिस्टन्सिंग का ख्याल रखा जायेगा इसके लिए मस्जिद में मार्किंग कर दी गई है इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की है की हो सके तो अपने घर पर ही ईद मनाएं ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके !