ब्रजभूमि वृन्दावन के उभरते हुए फिल्म कलाकार चैतन्य कन्हाई की नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया आज होगी रिलीज...

ब्रजभूमि वृन्दावन के उभरते हुए फिल्म कलाकार चैतन्य कन्हाई की नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया* Zee 5 पर आज रिलीज होने जा रही है।चैतन्य कन्हाई वृन्दावन के अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त चित्रकार श्री गोविंद कन्हाई के सुपुत्र हैं। जिनकी पहले भी पंजाबी फिल्म हार्डकोर और हिंदी फिल्म रेस थ्री में उनका अभिनय जनता ने देखा था।

ब्रजभूमि वृन्दावन के उभरते हुए फिल्म कलाकार चैतन्य कन्हाई की नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया आज होगी रिलीज...

मथुरा (मदन सारस्वत) || ब्रजभूमि वृन्दावन के उभरते हुए फिल्म कलाकार चैतन्य कन्हाई की नई फिल्म वर्जिन भानुप्रिया* Zee 5 पर आज रिलीज होने जा रही है।चैतन्य कन्हाई वृन्दावन के अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त चित्रकार श्री गोविंद कन्हाई के सुपुत्र हैं। जिनकी पहले भी पंजाबी फिल्म हार्डकोर और हिंदी फिल्म रेस थ्री में उनका अभिनय जनता ने देखा था।

फिल्म अभिनेता चैतन्य कन्हाई ने बताया कि कला और अभिनय मेरे खून में है जो कि मुझे बहुत सहजता से जन्म से ही प्राप्त हुआ है,मैं बचपन से ही कला के विभिन्न क्षेत्रों का साक्षात्कार करके आज इस मुकाम तक पहुँचा हूँ,हर दौर में सिनेमा अभिव्यक्ति का सबसे सशक्त माध्यम रहा है जिसके द्वारा मेरे जैसे कलाकार एक आम इंसान के सोचने और कल्पना में आने वाले विचारों  को पर्दे पर उतार कर नई दिशा प्रधान करना चाहता हू उन्होंने बताया कि मेरी रिलीज होने वाली फिल्म *वर्जिन भानुप्रिया* एक पूरी तरीके से पारिवारिक कामेडी फिल्म है जो खासकर युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर  बनाई गई है,जिसमें मेरा किरदार बहुत ही महत्वपूर्ण है मेरे आने के बाद कहानी में टर्निंग प्वाइंट आता है,इस फिल्म की मुख्य हीरोइन उर्वशी रौतेला एवं सह कलाकार  गौतम गुलाटी,नताशा सूरी आदि  हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अजय लोहान हैं। इस फिल्म में चैतन्य कन्हाई का जबरदस्त रोल और अभिनय देखने के बाद फिल्म के डायरेक्टर अजय लोहान ने पोस्ट किया कि यह कलाकार बहुत ही उम्दा और फ्लेक्सिबल कलाकार है जो कि अपने रोल में पूरी तरह डूब कर अभिनय करता है,उन्होंने इसी प्रतिभा को देखकर अपनी आगामी फिल्म के लिए भी चैतन्य कन्हाई को साइन किया है जबकि सुशांत मामले पर बताया कि मुम्बई में स्ट्रुगल तो करना पड़ता है और शुरुआत में काफी दिक्कतों का भी सामना करना पड़ता है और अगर काम मे दम हो तो काम मिलता भी है जबकि 10 साल इस इंडस्ट्रीज में हो गए जबकि कोरोना की बीमारी पर भी कहना था ये ऐसी बीमारी है जो कि इस पर ध्यान नही दिया तो देश पीछे रह जायेगा जबकि मोदी जी का भी कहना है कि आत्म निर्भर बनो और सभी अपना ध्यान रखे