24 जनवरी को हजारो की संख्या में दिल्ली की तरफ कूच करेंगे ट्रैक्टर ट्रॉली...

इंद्री की नई अनाज मंडी में आज भारतीय किसान यूनियन के नेताओ व हलके के किसानो के साथ मीटिंग किसान भवन में की गई | जिसमें 26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्रता दिवस की परेड के विरोध में किसान ट्रैक्टर परेड निकालेंगे।

24 जनवरी को हजारो की संख्या में दिल्ली की तरफ कूच  करेंगे ट्रैक्टर ट्रॉली...

Indri (Mainpal) || इंद्री की नई अनाज मंडी में आज भारतीय किसान यूनियन के नेताओ व हलके के किसानो के साथ मीटिंग किसान भवन में की गई | जिसमें 26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्रता दिवस की परेड के विरोध में  किसान ट्रैक्टर परेड निकालेंगे।

किसान नेता सतीश कलसोरा ने कहा कि  24 जनवरी को कई हजारों की तादाद में किसान ट्रैक्टरों पर सवार होकर दिल्ली के लिए कूच करेंगे। उससे पहले पानीपत रिफायनरी के सामने जीटी रोड पर सभी किसान इकट्ठे होंगे, जो अलग-अलग हलकों से वहां पर पहुंचेंगे उसके बाद आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि  ऊपर से आदेश आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई होगी।

किसान नेता रामपाल चहल ने कहा कि किसानों को झंडे व बैनर गांव वाइज वितरित कर दिए गए हैं। अपना खाने पीने का सामान जैसे कि मूंगफली, गुड, गजक पट्टी व अन्य राशन किसानों ने इकट्ठा कर लिया हैऔर अपनी पूरी तैयारी के साथ किसान  जवानों के समानांतर दिल्ली में ट्रैक्टर परेड निकालेंगे। सभी किसानों की  ड्यूटी लगा दी गई हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बार-बार कह रही है कि इन कृषि कानूनों में संशोधन किया जाएगा। इन कानूनों में कमी है, तभी तो सरकार संशोधन की बात कर रही है और किसान भी लगातार इसका विरोध कर रहे हैं। किसानों ने कहा कि हम इन कानूनों को पूर्ण रूप से वापस करवा कर ही दम लेंगे चाहे, आंदोलन जितना मर्जी लंबा चले किसान उसके लिए तैयार हैं।