‘मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता देश का कानून’, किसानों के मुद्दे पर बोले अनिल विज

हमारे देश का कानून सर्वोपरि है और वो कानून मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता। ये कहना है प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज का, जिन्होंने किसानों पर दर्ज हुए एफआइआर के मामलों पर प्रतिक्रिया दी।

‘मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता देश का कानून’, किसानों के मुद्दे पर बोले अनिल विज

Ambala (Ankur Kapoor) || हमारे देश का कानून सर्वोपरि है और वो कानून मेरे या फिर किसी और के कहने से नहीं चलता। ये कहना है प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज का, जिन्होंने किसानों पर दर्ज हुए एफआइआर के मामलों पर प्रतिक्रिया दी। दरअसल कुछ महीने पहले किसानों के द्वारा डिप्टी स्पीकर की कार पर हमला था, जिसके बाद से आरोपी किसानों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई थी। तो इस मामले पर किसानों को रिहा किए जाने की मांग हो रही थी। जिस पर मंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस देश का कानून सर्वोपरि है। ये कानून किसी के कहने से या फिर धरने से और किसी की धमकियों से नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि कानून तो अपने ढंग से ही चलता है इन बातों का कोई असर नहीं होता है।

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर डब्लयू एच ओ के द्वारा चेतावनी जारी की गई है कि आने वाले 100 दिन खतरनाक हैं। ऐसे में सरकार के द्वारा जो अनलाक का फैसला किया गया है, क्या उसमें बदलाव किए जाएंगे। इस पर जब मंत्री अनिल विज से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमने सभी जिलाधिकारियों को आदेश दे रखे हैं कि वे सिविल और पुलिस अधिकारियों की कमेटी बनाकर भीड़ पर नजर रखे और एसओपी जो जारी की गई है उसकी सख्ती से पालना करवाई जाए।