चखरी दादरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...

शहर के महेंद्रगढ़ बाईपास स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए महिला थाना पुलिस ने होटल संचालिका सहित पांच युवतियों व एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लडक़ी उपलब्ध कराने की एवज में ली गई नकदी भी बरामद की है। पकड़ी गई युवतियां दिल्ली व यूपी की रहने वाली हैं।

चखरी दादरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || शहर के महेंद्रगढ़ बाईपास स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए महिला थाना पुलिस ने होटल संचालिका सहित पांच युवतियों व एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लडक़ी उपलब्ध कराने की एवज में ली गई नकदी भी बरामद की है। पकड़ी गई युवतियां दिल्ली व यूपी की रहने वाली हैं। महिला थाना पुलिस ने होटल की महिला संचालिका सहित 7 के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना इंचार्ज ब्रजबाला को गुप्त सूचना मिली कि दादरी शहर के महेंद्रगढ़ बाईपास स्थित रिद्धी-सिद्धी होटल में बाहर से लड़कियां बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना के आधार पर डीएसपी बली सिंह द्वारा पुलिस की एक टीम गठित की तथा एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बना कर होटल में भेजा। सौदा तय होने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने होटल पर छापेमारी कर दी। पुलिस ने होटल के कमरों से पांच युवतियां व एक युवक को आपत्तिजनक हालत में मिले। वहीं होटल की संचालिका को काउंटर से काबू किया। पुलिस ने दी गई राशि भी बरामद कर ली। पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियां दिल्ली व यूपी की रहने वाली हैं। जबकि होटल से पकड़े गए होटल संचालिका व युवक दादरी शहर के निवासी हैं। युवतियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें होटल में देहव्यापार के लिए बुलाया गया था। डीएसपी बली सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए दिल्ली व यूपी की रहने वाली पांच युवतियों, दादरी निवासी संचालिका व एक अन्य युवक के खिलाफ देह व्यापार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।