सात वर्षीय मासूम के साथ 5 बच्चों के पिता ने दुष्कर्म कर की हत्या

मोतिहारी के घोड़सहन थाना क्षेत्र के एक गाँव मे नवालिक सात वषिंय बच्ची के साथ पांच बच्चों के पिता के द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या कर गाँव निकट स्थित तालाब के पास झोपड़ी नुमा घर के गेट पर ही गले मे फंदा डालकर लटका देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । घटना मंगलवार की देर संघ्या करीव साढे सात बजे के आसपास की बाताई जा रही है।

सात वर्षीय मासूम के साथ 5 बच्चों के पिता ने दुष्कर्म कर की हत्या

Motihari (Manish Kumar) || मोतिहारी के घोड़सहन थाना क्षेत्र के एक गाँव मे नवालिक सात वषिंय बच्ची  के साथ पांच बच्चों के पिता के द्वारा 

दुष्कर्म के बाद हत्या कर गाँव निकट स्थित तालाब के पास झोपड़ी नुमा घर के गेट पर ही गले मे फंदा डालकर लटका देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । घटना मंगलवार की देर संघ्या करीव साढे सात बजे के आसपास की बाताई जा रही है।परिजनों के अनुसार बच्ची प्रत्येक दिन के भांति मंगलवार को बगलगीर के घर टीवी देखने गई थी  इसी बीच दुष्कमीं  ने घटना को अंजाम दिया।दुष्कमीं दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर गाँव के निकट सरेह स्थिति तालाब के पास झोपड़ी नुमा कथित मंदिर के गेट पर गले मे फंदा डाल कर लटका दिया । देर संघ्या जब बच्ची घर नही लौटी तो घर बालों ने खोजबीन शुरू कर दी ।इसक्रम मे जब पिड़िता के परिजनों ने बगलगीर से पुछा तो बताया कि आज मेरे घर नहीं आयी थी ।खोजबीन के दरम्यान ही घटित घटना को देख परिजनों के साथ ही पुरे गाँव दंग रह गया ।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गाँव से फरार हो गया ।मामले में पिड़िता के परिजनों के द्वारा स्थानीय थाना को सुचना दी गई । सुचना पर पहुंची घोड़सहन थाना कि पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे मे लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।मामले को लेकर थाना घ्यक्ष अखिलेश कुमार झा ने बताया कि पिड़िता के परिजनों के द्भारा दिये आवेदन के आघार पर पड़ोसी शंकर राय के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही ।फिलहाल परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है ।