उत्तर प्रदेश के चुनावी रण क्षेत्र में उतरने के लिए संत समाज ने भी कसी अपनी कमर...

राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मथुरा वृंदावन विधानसभा के प्रत्याशी आचार्य देवमुरारी बापू ने पार्टी से जुड़ने एवं साथ देने के लिए आग्रह किया।

उत्तर प्रदेश के चुनावी रण क्षेत्र में उतरने के लिए संत समाज ने भी कसी अपनी कमर...

Mathura (Madan Sarswat) || पार्टी अध्यक्ष आचार्य देवमुरारी बापू ने वर्तमान सपा के वरिष्ठ नेता चौधरी लोटन राम निषाद द्वारा भगवान श्रीराम को काल्पनिक और साधारण इंसान बताकर अपमान करने का भी विरोध किया है ऐसी पार्टी को कतई वोट न दिया जाए जो भगवान श्रीराम पर अमर्यादित टिप्पणी करें दूसरा  प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के मठ मंदिरों में सरकारी अधिकारी बिठाने के अध्यादेश का भी विरोध किया गया इससे मठ मंदिरों की गोपनीयता भंग होगी एवं मर्यादा समाप्त होगी। कोई भी सरकारी अधिकारी मठ मंदिरों की व्यवस्था सुचारू रूप से नहीं चला सकता है इसका विरोध किया गया, संतो ने इसका समर्थन भी किया।

 इस अवसर पर संत समाज से महन्त देवदास जी संत गोपाल दास, महंत धर्मदास, रामदास, मोनी बाबा आदि संत समाज  ने राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी की नीति एवं विचारधारा से प्रभावित होकर पार्टी को साथ लेने का वचन दिया इस अवसर पर आसपास के संत कार्यक्रम में सम्मिलित हुए और इस अभियान को अलग-अलग क्षेत्र में पार्टी के द्वारा चलाया जा रहा है। इसी क्रम में रामनगर के  त्यागी भक्तमाल बड़ा अखाड़ा के महंत व महामंडलेश्वर राघव दास, लंबे हनुमान मंदिर के महंत रामश्रेष्ठ दास, मिथिला कुंज के महंत किशोरी शरण, आदि मंदिरों में संपर्क किया मथुरा वृंदावन विधानसभा में आने वाले आसपास के गांवों में भी संपर्क किया एवं जिले में पढ़ने वाले अन्य गांव का भी संपर्क किया गया जिसमें- सेही, अगरयाला, दलौता, जावली, सहदपुर, नौगांव, अस्तोली, आदी संपर्क में किया। कार्यक्रम में वर्तमान प्रधान हुकुम सिंह को ग्राम पंचायत अगरयाला का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया। प्रधान ग्राम पंचायत- काचरोट, हरि सिंह प्रधान- सेदपुर, ठाकुर नवाव सिंह (नब्बी भैया) समाजसेवी अगरयाला वाले, सतपाल राजपूत।