बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने मंत्री अनिल विज को सौंपा ज्ञापन...

समूचे प्रदेश में बीते 3 महीनों से 1983 पीटीआई संघर्ष समिति के सदस्य अपनी नौकरी की बहाली को लेकर धरना दे रहे है। इसी कड़ी में आज 7 जिलो से 1983 पीटीआई संगर्ष समिति के सदस्य गृह, स्वास्थ्य एवम शहरी निकाय मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पहुंचे और अपना ज्ञापन सौंपा।

बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने मंत्री अनिल विज को सौंपा ज्ञापन...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || समूचे प्रदेश में लगभग 97 दिनों से अपनी नौकरी की बहाली को लेकर 1983 पीटीआई संगर्ष समिति के 7 जिलों सदस्य आज गृह मंत्री अनिल विज के निवास स्थान पहुंचे और अपना ज्ञापन सौंपा। 1983 पीटीआई संगर्ष समिति के प्रैस सचिव दिलबाग झाँकड ने बताया कि बीते दिनों करनाल में हमारी विशाल रैली हुई थी।

जिसमे मुख्यमंत्री का प्रतिनिधि मंडल ने हमे लिखित में दिया था 1 अक्टूबर को मुख्यमंत्री उनसे मिलेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। जिसके बाद हमारी समिति ने और सर्व कर्मचारी संघ एवम अध्यापक संघ ने यह फैसला लिया था कि हम प्रदेश के सभी मंत्रियों को ज्ञापन सौपेंगे ताकि इस मामले पर वह भी मुख्यमंत्री के सामने हमारा पक्ष रखे। आज गृह मंत्री अनिल विज हमसे मील और उन्होंने आश्वाशन दिया कि वह मुख्यमंत्री को समझायेंगे की कर्मचारियों से उलझना अच्छा नही होता और इनका जल्द से जल्द कोई समाधान निकाला जाए।