केरल विमान हादसे में मथुरा का लाल शहीद...

मथुरा केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट में कल हुए बिमान दुर्घटना में बिमान को चला रहे पायलेट अखिलेश शर्मा की भी मौत हो गई है जिसकी जानकारी लगते है मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके जन्मभूमि के पास स्थित उनके घर परिवार मे मातम छा गया है। और शोक की लहर दौड़ गई है।

केरल विमान हादसे में मथुरा का लाल शहीद...
मथुरा (मदन सारस्वत) || केरल के कोझिकोड एयरपोर्ट में कल हुए बिमान दुर्घटना में बिमान को चला रहे पायलेट अखिलेश शर्मा की भी मौत हो गई है जिसकी जानकारी लगते है मथुरा के थाना गोविंद नगर इलाके जन्मभूमि के पास स्थित उनके घर परिवार मे मातम छा गया है। और शोक की लहर दौड़ गई है।

जिसके बाद जहां परिवर कोहराम मच गया है वहीं है उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।दुर्घटना मैं अपनी जान गंवा चुके पायलेट अखिलेश तुलसीराम शर्मा के बड़े बेटे है यह 2017 मैं एयर इंडिया मैं पायलेट के पद पर भर्ती हुए थे।

घर मे उनके दो छोटे भाई है जबकि उनकी एक बहन भी है इनकी शादी अभी दो बर्ष पूर्व ही 10 दिसंबर को हुई थी जिनकी पत्नी अभी गर्भवती  है। परिजनों का कहना है कि वह लॉक डाउन से पहले घर आया था और अखिलेश ही परिवार मे दूसरे नम्बर के थे ।इनके परिवार में इनके अलावा 2 भाई एव एक बहिन है और पत्नी मेघा सहित माता पिता है।