खून से सना सुहाग का लाल जोड़ा! कार रुकवा दुल्हन को मारी गोलियां.. जानिए पूरी वारदात की कहानी....

गांव भाली में बुधवार रात साढ़े बजे बदमाशों ने दुल्हन को एक के बाद एक तीन गोली मार दी। दुल्हन फेरे होने के बाद अपनी ससुराल को दहलीज तक नहीं पहुंच पाई थी। इससे पहले ही बदमाशों ने गांव में एंट्री करते ही वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दूल्हा-दुल्हन की कार को ओवरटेक कर रुकवाया था।

खून से सना सुहाग का लाल जोड़ा! कार रुकवा दुल्हन को मारी गोलियां.. जानिए पूरी वारदात की कहानी....

Rohtak (Harshvardhan) || गांव भाली में बुधवार रात साढ़े बजे बदमाशों ने दुल्हन को एक के बाद एक तीन गोली मार दी। दुल्हन फेरे होने के बाद अपनी ससुराल को दहलीज तक नहीं पहुंच पाई थी। इससे पहले ही बदमाशों ने गांव में एंट्री करते ही वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दूल्हा-दुल्हन की कार को ओवरटेक कर रुकवाया था। गन पाईन पर दूल्हे को कार से नीचे उतार दिया और फिर दुल्हन तनिष्का को गोली मार दी। उसके पेट, गर्दन और मुंह पर गोली लगी है। देर रात 2 बजे तक दुल्हन के पीजीआई में ऑपरेशन की तैयारी चल रही थी।

वहीं दूल्हे के परिजनों का कहना है कि बदमाश दूल्हे की गाड़ी में बैठे दूल्हे के भाई के गले से सोने की चैन भी तोड़कर ले गए। दूसरी ओर पुलिस मान रही है कि सांपला में बुधवार शाम को गन पॉइंट पर एक ईंट भट्ठा ठेकेदार की कार छोनी गई थी। उसी कार में वारदात को अंजाम दिया गया है। दुल्हन के परिजनों ने खेड़ी सांपला के साहिल पर शक जताया है। बदमाश दुल्हन को गोली मार हवाई फायरिंग करते हुए भागे हैं।


• जान बचाने के लिए पीजीआई में ऑपरेशन की तैयारी

ओवरटेक करवा रुकवाई दूल्हे की गाड़ी, फिर चलाई गोलियां: 
भाली के मोहन ने पुलिस को बताया कि यो बीएड पास है और उनकी पत्नी तनिष्का 12वीं पास है। बुधवार दोपहर बाद तीन बजे वह गांव भाली से बारात लेकर सांपला गया था। रात को दुल्हन को विदा करा बारात के साथ अपने गांव लौट रहा था। गांव में एंट्री करने के बाद शिव मंदिर के पास पीछे से तेजी से आई इनोवा कार ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। कार से 3-4 युवक उतरे और उन्होंने कार के पास आकर उसकी पत्नी तनिष्का को गोली मार दी। यो कुछ समझ पाते इससे पहले हो बदमाश फरार हो गए।

नाकाबंदी कर देर रात को इनोवा की

तलाश में जुटी रही पुलिसः दुल्हन को गोली मारने की सूचना के बाद जिले भर में अलर्ट जारी कर दिया। देर रात को हर थाना क्षेत्र में नाकाबंदी कर पुलिस इनोवा कार की तलाश में जुट गई। हालांकि देर रात पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया था। हालांकि सूत्रों का कहना है कि देर रात पुलिस को इस केस में अहम इनपुट हाथ लगे हैं। पुलिस को जांच की नई थ्योरी भी मिली है।

आधी रात पुलिस छावनी बना पीजीआई भाली गांव में बारात पर हमला और दुल्हन को गोली मारने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात किया गया। बहुअकबरपुर थाना पुलिस के जवान वहां तैनात रहे। दूसरी ओर पीजीआई में दुल्हन के दाखिल होने चलते वहां पर भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई। डीएसपी सुशीला, डीएसपी महेश कुमार पुलिस बल के साथ दुल्हन के परिजनों से पूछताछ करने पहुंचे। परिजनों ने पुलिस को कुछ संदिग्धों के फोटो भी दिखाए हैं। पुलिस व सीआईए की कई टीम इन संदिग्धों की तलाश में सांपला व अन्य जगह छापे मार रही है।