लखीमपुर घटना पर कांग्रेस का बवाल! सचिन पायलट को गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस ने रोका

लखीमपुर की घटना को लेकर अभी भी मामला शांत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है क्योंकि तमाम राजनीतिक दल इस मुद्दे को बनाने में लगे हुए हैं । जिसके तहत सचिन पायलट और प्रमोद कृष्णम अपने काफिले के साथ आज गाजीपुर यूपी गेट बॉर्डर की तरफ से होते हुए सीतापुर जा रहे थे जैसे ही इनके काफिले की जानकारी प्रशासन को मिली तो बड़ी संख्या में पुलिस बल सुबह से ही गाजीपुर बॉर्डर पर तैनात रहा और उन्हें रोक लिया गया।

लखीमपुर घटना पर कांग्रेस का बवाल! सचिन पायलट को गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस ने रोका

Delhi || लखीमपुर की घटना को लेकर अभी भी मामला शांत होता हुआ नजर नहीं आ रहा है क्योंकि तमाम राजनीतिक दल इस मुद्दे को बनाने में लगे हुए हैं । जिसके तहत सचिन पायलट और प्रमोद कृष्णम अपने काफिले के साथ आज गाजीपुर यूपी गेट बॉर्डर की तरफ से होते हुए सीतापुर जा रहे थे जैसे ही इनके काफिले की जानकारी प्रशासन को मिली तो बड़ी संख्या में पुलिस बल सुबह से ही गाजीपुर बॉर्डर पर तैनात रहा और उन्हें रोक लिया गया। बहरहाल तमाम जद्दोजहद के बाद एक गाड़ी में ही केवल चार लोगों को जाने की इजाजत दी गई है |

बाकी काफिले को यहीं पर पुलिस ने रोक दिया है। फिलहाल प्रमोद कृष्णम सचिन पायलट उनका ड्राइवर और एक अन्य गाड़ी में सवार होकर सीतापुर के लिए रवाना हो चुके हैं।इस दौरान नेशनल हाईवे 9 कई किलोमीटर लंबा जाम भी लग गया जिसके कारण लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा है | प्रशासन ने तमाम जद्दोजहद के बाद केवल एक गाड़ी जाने की इजाजत दी जिसमें केवल 4 लोगों को ही इजाजत दी गई  है। उनमें प्रमोद कृष्णम,  सचिन पायलट उनका ड्राइवर और एक अन्य शामिल है फिलहाल एक गाड़ी में यह नेता सवार होकर लखीमपुर  के लिए रवाना हो चुके हैं। और फिलहाल गाजियाबाद के लालकुआ पार कर एन एच 9 के रास्ते आगे बढ़ रहे हैं ।