नवयुवती के ऊपर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियों को 5 घण्टे के अन्दर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पन्ना में हुई सनसनीखेक वारदात का आज पन्ना पुलिस ने खुलासा किया है। बतादे की थाना पवई में दिनाँक 21 सितंबर को सी.एच.सी. पवई से बराहों निवासी मजरूबा के घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती होने के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई थी ।

नवयुवती के ऊपर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपियों को 5 घण्टे के अन्दर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Panna (Atul Raikwar) || पन्ना में हुई सनसनीखेक  वारदात का आज पन्ना पुलिस ने खुलासा किया है। बतादे की थाना पवई में दिनाँक 21 सितंबर को सी.एच.सी. पवई से बराहों निवासी मजरूबा के घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती होने के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई थी । तहरीर जाँच दौरान पुलिस द्वारा मजरूबा के कथनों के आधार पर 02 आरोपियों के विरूद्ध प्रथम दृष्टया थाना पवई में मजरूबा के साथ गालीगलौच कर मारपीट करने एवं मजरूबा की ऑखों में ड्राप के माध्यम से तरल तेज रासायनिक पदार्थ डालने का अपराध क्रमांक 379/21 धारा 294, 323, 324, 506, 34 भादवि का कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया ।

दौरान विवेचना मामले में आरोपियों के विरूद्ध धारा 326, 326 ए, 307 भादवि का इजाफा किया जाकर विवेचना शुरू कर दी थी। पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुये तत्परता पूर्वक मामले के दोनो आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना निरीक्षक अरूण सोनी, थाना प्रभारी पवई निरीक्षक डी के सिंह, थाना प्रभारी बृजपुर उनि बखत सिंह के नेतृत्व में अलग-अलग 03 पुलिस टीमो का गठन किया गया जिसमें पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना को शामिल किया जाकर घटना के संबंध में जानकारी एकत्रित करने हेतु निर्देशित किया गया । पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा दिये गये निर्देशो का पालन करते हुये पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के इलाकों, आरोपियों के छिपने संबंधी संभावित स्थानो , घटना स्थल के आस-पास के जंगलो एवं जिले के समस्त थाना क्षेत्रों में आरोपियों के आश्रय लेने वाले संभावित स्थानो पर आरोपियों की तलाश की गई । पुलिस सायबर सेल पन्ना एवं मुखबिर द्वारा पुलिस अधीक्षक पन्ना धर्मराज मीना को जानकारी दी गई कि घटना के वांछित आरोपी बृजपुर तरफ के जंगली इलाके में हैं, पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा तत्काल तीनों पुलिस टीमों को मुखबिर सूचना से अवगत कराया जाकर मुखबिर के बताये स्थान पर आरोपियों की घेराबन्दी करने हेतु रवाना किया गया । पुलिस टीमों द्वारा मुखबिर के बताये स्थान पर पहुँचकर आरोपियों को घेराबन्दी कर पुलिस अभिरक्षा में लिया जाकर पूँछताछ की गई पुलिस टीम द्वारा की गई पूँछताछ पर बताया कि मैनें अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर मजरूबा और उसके भाई को लाठी डन्डो से मारपीट किया एवं मजरूबा का चेहरा खराब कर ऑख फोड़ने व जान से मारने की नीयत से प्राणघातक हमला करते हुये अकौआ के दूध में डिस्टिल वाटर मिलाकर मजरूबा की दोनो ऑखों में डालकर घटना स्थल से भाग गये थे ।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आरोपियों के बताये अनुसार पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से 1 छोटी शीशी में अकौआ का दूध, 1 शीशी में डिस्टिल वाटर, 02 डन्डे ,आरोपी का मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त आरोपी की मोटरसाइकिल को जप्त किया जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया  जिन्हें माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है । आरोपियों के कब्जे से 1 छोटी शीशी में अकौआ का दूध, 1 शीशी में डिस्टिल वाटर, 02 डन्डे ,आरोपी का मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त आरोपी की मोटरसाइकिल जप्त की है। पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा उक्त पुलिस टीम को  5000 रूपये के ईनाम से पुरुस्कृत करने की घोषणा की गई है ।