सोनाली फोगाट के पिए सुधीर सांगवान से पुलिस कर रही पुछताछ, बता सकते हैं बड़े राज ?

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में हुई रहस्यमयी मौत के बाद सोनाली फोगाट के पिए सुधीर सांगवान को पुलिस ने आज डिटेन किया है। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है क्योंकि जहां वह रुकी हुई थी वहां से डेथ के बाद पीसी के साथ कई सामान गायब थे

सोनाली फोगाट के पिए सुधीर सांगवान से पुलिस कर रही पुछताछ, बता सकते हैं बड़े राज ?

Delhi || Rakesh Kumar || भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में हुई रहस्यमयी मौत के बाद सोनाली फोगाट के पिए सुधीर सांगवान को पुलिस ने आज डिटेन किया है। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है क्योंकि जहां वह रुकी हुई थी वहां से डेथ के बाद पीसी के साथ कई सामान गायब थे और वह अपना फोन भी नही उठा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने सोनाली फोगाट के पिए सुधीर सांगवान को हिरासत में लिया है। और पुलिस सुधीर सांगवान से कई महत्वपुर्ण सवालों पर पूछताछ कर रही है।

दरअसल पीए सुधीर सांगवान ने कॉल करके सोनाली की मौत हो जाने की जानकारी दी थी और फोन काट दिया। उसके बाद सुधीर सांगवान को कम से कम 50 बार अलग-अलग नंबरों से कॉल किया मगर उसने एक बार भी फोन नहीं उठाया। वहीं दुसरी तरफ पिए सुधीर ने ही सोनाली फोगाट के जिस नौकर को नौकरी पर रखा था। वह भी सोनाली फोगाट के मौत के बाद से गायब है। 

आपको बताते चलें की आज सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम गोवा में हो रहा है जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को हरियाणा ले जाया जाएगा, और वहीं उनके पार्थिन शरीर का अंतिम संस्कार होगा।

वहीं इस निर्मम घटना पर सोनाली फोगाट के परिवार का कहना है इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच हो, और अगर हो सके तो सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं।