फ़तेहाबाद में पकड़ा गया नशा कारोबार का आलीशान ठिकाना...

फ़तेहाबाद में पकड़ा गया नशा कारोबार का आलीशान ठिकाना, नशे के साथ मौके से अवैध हथियार भी हुए बरामद, 4 लोग मौके से किये गए गिरफ्तार, आलीशान कोठी को आरोपी किराए पर लेकर चला रहे थे नशे का कारोबार, सीआईए स्टाफ टीम की कार्रवाई में ठिकाने का हुआ खुलासा, 31 किलो चूरापोस्त,1 किलो 200 ग्राम गांजा, 1 देसी पिस्तौल 6 कारतूस और 2 गड़ियां पुलिस ने कब्जे में ली, गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है पुलिस, बड़े रैकेट का खुलासा होने की है उम्मीद।

फ़तेहाबाद में पकड़ा गया नशा कारोबार का आलीशान ठिकाना...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फ़तेहाबाद की सीआईए स्टाफ टीम ने नशा कारोबार के कार्य से निकालने का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक आलीशान कोठी से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से पुलिस को 1 किलो 200 ग्राम गांजा, 32 किलो चूरापोस्त और 32 बोर का एक अवैध पिस्तौल सहित 6 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विनोद कुमार उर्फ बतरा निवासी भोडिय़ा बिश्नोईयान जिला हिसार, बलविन्द्र सिंह हिजरावां कलां हाल प्रेम नगर सिरसा, विरेन्द्र उर्फ बिल्लू निवासी तलवंडी बादशाहपुर जिला हिसार हाल शिव नगर फतेहाबाद व हरी सिंह निवासी नाथूसरी चौपटा जिला सिरसा के रूप में हुई है।

पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि फतेहाबाद सीआईए स्टाफ की टीम को सूचना मिली थी कि सिरसा रोड पर पाली होटल के पीछे एक कोठी को किराए पर लेकर कुछ लोग नशे का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस टीम ने आलीशान कोठी पर छापा मारा तो मौके से 4 लोग पकड़े गए। इनके कब्जे से बरामद हुई एक कार और कैंटर से 32 किलो चूरापोस्त, 1 किलो 200 ग्राम गांजा और अवैध हथियार बरामद हुए। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में 2 आरोपी राजस्थान के रहने वाले हैं। डीएसपी ने बताया कि ये चारों लोग राजस्थान से नशा लाकर पंजाब में सप्लाई करने का काम कर रहे थे। डीएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों को  आज कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। आरोपियों से पूछताछ कर पड़ताल की जा रही है कि इनके खिलाफ पहले भी मामले दर्ज हैं या नहीं।