हिसार में रेलवे निजीकरण के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन...

हिसार रेलवे को निजी करण के मामले में सभी ट्रेड यूनियन ने अपनी मांगो को पूरे देश में लेकर प्रदर्शन किया। इसी दौरान हिसार के रेवले स्टेशन के मुख्य गेट के सामने केदं्रीय मंत्री पीयूश ग ोयल का पूतला फूंक कर रोष जताया गया। कर्मचारी नेताओ ने मागों को लेकर देश के प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौपा है जिसमें मांग की गई है रेलवे का निजीकरण न किया जाए। सरकार द्वारा पहले ही माल भाडा बिजली कार्य रोलिंग स्टाक के निर्माण कार्यो में 100 प्रतिशत विदेशी पूजी हरी झंडी दी जा चुकी है जो श्रमिक व कर्मचारी वर्ग से संबंधित नही यह आम सेवाओं का निर्माण के लिए देश की आम जनता ने टैक्स के रुप में लाखों करोडो रुपये तथा लाखो एकड भूमि का बलिदान किया है। कर्मचारी नेताओ ने कहा कि मांगे पूरी नही हुई थो तो रेल रोकने का काम करेगे तथा अश्निििचत कालीन हडताल करने पर मजबूर हो जाएगे।

हिसार में रेलवे निजीकरण के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन...

हिसार (प्रवीण कुमार) || सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान सुरेद्र मान ने बताया कि पूरे देश में प्रदर्शन किया जा रहा है तमान ट्रेड यूनियनो की सांझा मोर्चा ने मिलकर प्रदर्शन कियाहै। उन्होने कहा कि निजी करण से आम आदमी का सफर मंहगा होगा। उन्होने कहा कि रेल ऐसा साधना सबसे बडा साधन रेल है जिसमें आम गरीब आदमी भी सफर करता है रेलवे को निजीकरण करने से किराया बढा जाएगा।

सीआईटीयू के प्रधान कमरेड सुरेश कुमार ने कहा सभी यूनियनों ने रेलवे स्टेशनों पर मिलकर प्रदर्शन किया हैऔर पीयूश गोयल का पुतला फूंका गया है। उन्होने कहा कि जनता के गाढे कमाई से रेलवे को तैयार किया था अब सरकार रेलवे को निजी करण हाथों में देना चाहती है। उन्होंने जनता सरकार को टैक्स दिया और किसानों ने जमीन जिसकी वजह से रेले रेल मार्ग तैयार किए गए थे। मांग पूरी नही हुई तो रेल रोकने अश्निििचत कालीन हडताल करने पर मजबूर हो जाएगे।