इन्द्री में महिला की मौत पर लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा...

;इन्द्री में महिला की मौत पर लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाए इन्द्री में पुलिया के पास एक प्राइवेट अस्पताल में जोहड़ माजरा गांव की महिला की मौत होने से लोगों ने हंगामा किया।

इन्द्री में महिला  की मौत पर लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा...

इंद्री (मैनपाल) || इन्द्री में महिला  की मौत पर लोगों ने अस्पताल में किया हंगामा डॉक्टरों पर  लापरवाही  के आरोप लगाए इन्द्री में पुलिया के पास एक प्राइवेट अस्पताल में जोहड़ माजरा गांव की महिला की मौत होने से लोगों ने हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोग उपचार के दौरान डॉक्टरों की लापरवाही  के आरोप लगाते रहे। जोहड़ माजरा गांव की महिला को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पाल में दाखिल कराया गया था।

पुलिस का कहना है कि महिला का उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की खबर से परिजनों में आक्रोश फैल गया। आक्रोश जदा लोग अस्पताल पहुंच गए और डॉक्टर पर लापरवाही करने के आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि उपचार में लापरवाही बरती गई। इसीलिए महिला की मौत हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी। महिला की मौत पर पुलिस का कहना है कि इस मामले की शिकायत मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरम्भ कर दी गई। मामले की जांच की जा रही है