एक बार फिर गरमाया जींद के खटकड़ गांव में महिला कर्मी की आत्महत्या का मामला...

जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला कर्मचारी भतेरी देवी आत्म हत्या मामले में बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खटकड़, बरसोला समेत खेड़ा खाप के कई गांवों के काफी संख्यां में ग्रामीण जिला मुख्यालय पर एसएसपी कम डीआईजी कार्यालय पहुंचे।

एक बार फिर गरमाया जींद के खटकड़ गांव में महिला कर्मी की आत्महत्या का मामला...
Jind Crime (Parmjeet Pawar) || जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला कर्मचारी भतेरी देवी आत्म हत्या मामले में बुधवार को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर खटकड़, बरसोला समेत खेड़ा खाप के कई गांवों के काफी संख्यां में ग्रामीण जिला मुख्यालय पर एसएसपी कम डीआईजी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने बताया कि घटना को तेरह दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी गिरफतार नहीं किया गया। ग्रामीणों की बात सुनने के लिए डीआईजी कम एसएसपी ओपी नरवाल अपने कार्यालय से नीचे आए और ग्रामिणों को तीन दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे नेशनल हाइवे समेत इलाके के सभी रोड जाम कर देंगे।

जिले के खटकड़ गांव निवासी महिला भतेरी देवी उचाना के एसडीएम आफिस में पार्ट टू के तहत कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थी। करीब तेरह दिन पहले उसने घर पर जहर खाकर आत्म हत्या कर ली थी।  पुलिस को उसके पास से एक सुसाईड नोट भी बरामद किया था। जिसमें उचाना के तत्कालीन एसडीएम राजेश कौथ समेत 12 सहकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं। पुलिस उक्त संदर्भ में महिला कर्मचारी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में उचाना के तत्कालीन एसडीएम राजेश कौथ समेत बारह सहकर्मियों पर केस दर्ज किया हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जिससे इलाके के लोगों में रोष बना हुआ है।