विदेश की भूमि पर जीत कर कैथल पहुंचने पर मुक्केबाज बेटियों का हुआ भव्य स्वागत....

एशियन जूनियर मुक्केबाजी प्रतियोगिता दुबई से लौटी कैथल के आर के एस डी बॉक्सिंग अकादमी की स्वर्ण पदक विजेता कीर्ति ढुल, हरसोला रजत पदक विजेता संजना व कांस्य पदक विजेता लासु यादव का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

विदेश की भूमि पर जीत कर कैथल पहुंचने पर मुक्केबाज बेटियों का हुआ भव्य स्वागत....

Kaithal (Vipin Sharma) || एशियन जूनियर मुक्केबाजी प्रतियोगिता दुबई से लौटी कैथल के आर के एस डी बॉक्सिंग अकादमी की स्वर्ण पदक विजेता कीर्ति ढुल, हरसोला रजत पदक विजेता संजना व कांस्य पदक विजेता लासु  यादव का फूल मालाएं पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। तीनों मुक्केबाजों ने अपनी जीत का श्रेय कोच राजेंद्र सिंह, विक्रम धूल व गुरमीत सिंह को दिया।

तीनों खिलाड़ियों की कोच राजेंद्र सिंह और स्कूल वह कॉलेज स्कूल के प्रबंधक साकेत मंगल ने कहा कि हमें अपनी बेटियों पर गर्व है इन्होंने दुबई की धरती पर अपने अपने देश का और अपने शहर के साथ-साथ अपने कॉलेज का भी नाम रोशन किया है हमारी कोशिश रहती है कि हम खिलाड़ियों को अच्छी से अच्छी कोचिंग दे और कोचिंग के लिए जो भी जरूरत का सामान्य उनको उपलब्ध कराएं बच्चों ने दिल लगाकर मेहनत की है और तीन मॉडल हमारी झोली में लाकर डाल दी है हमें अपनी बेटियों पर गर्व है