अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी...

अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरीआरटीओ सचिव ने कर्मचारियों के काफिले को किया रवाना |

अब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की होगी होम डिलीवरी...

Bhiwani (Ankit Thakur) || जिला प्रशासन द्वारा हर वाहन पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट अनिवार्य किए जाने के बाद वाहन चालकों को सुविधा दी है। जिसके तहत आरटीओ अंग्रेज सिंह ने होम डिलीवरी नंबर प्लेट अभियान की शुरूआत की है, जिसके तहत वाहन चालकों को अब घर बैठे ही हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट उपलब्ध हो पाएंगी। वीरवार को आरटीओ कार्यालय से आरटीओ सचिव अंग्रेज सिंह अभियान के तहत घर-घर जाकर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट व स्टीकर लगाने वाले काफिले को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अब ये काफिला घर-घर जाकर चालकों के वाहनों पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगाने का कार्य करेंगे।

इस बारे में आरटीओ सचिव अंग्रेस सिंह ने बताया कि प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के बाद ये अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत कर्मचारी अब वाहन  चालकों के घर जाकर उन्हे हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट उपलब्ध करवाएंगे। जिसके लिए वाहन चालकों को एक ऑनलाई पोर्टल पर अपने वाहन का पंजीकरण करना होगा, जिसके बाद कर्मचारी घर पहुंचकर नंबर प्लेट उपलब्ध करवाएंगे। 
उन्होंने वाहन चालकों से अपील भी कि प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के अनुरूप प्रत्येक वाहन चालक को अपने वाहन पर हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट लगवानी चाहिए, ताकि वे किसी भी प्रकार के जुर्माने से बच सकें। उन्होंने कहा इन हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का फायदा यह भी है कि यदि वाहन गुम या चोरी हो जाता है तो वाहन को ढ़ूढऩे में इससे मदद मिलती है।