दहेज की बलि चढ़ी 3 बच्चों की माँ...

धमदाहा थाना क्षेत्र के खनुआ गाँव में दहेज के भेंट चढ़ी तीन बच्चों की माँ।

दहेज की बलि चढ़ी 3 बच्चों की माँ...

Purnia (Shaktiman Kumar) || धमदाहा थाना क्षेत्र के खनुआ गाँव में दहेज के भेंट चढ़ी तीन बच्चों की माँ। मिली जानकारी के अनुसार ठारी राजो पंचायत के चन्दरही वार्ड नंबर 15 निवासी गुलसन खातून उम्र 60 वर्ष ने बताया कि मैं अपने पुत्री की शादी तीन वर्ष पूर्व खनुआ निवासी मो मुर्शिद अंसारी पिता स्व इस्लाम अंसारी के साथ मुस्लिम रीति रिवाजों के अनुसार दोनो परिवार वालों की राजा मंदी से की गई थी।

शादी के कुछ दिनों के बाद ही मेरी बेटी उसके पति एवं उनके ससुराल पक्ष ने प्रताड़ित करने लगा।कई बार परिवारिक तौर पर समझा बुझा कर सुलह का प्रयास किया गया, मगर सुधार नहीं हुआ। खनुआ गाँव के लोगो ने बताया कि आपकी बेटी की मौत हो गई है।मृतक की माँ ने अपने कुछ लोगो के साथ खनुआ गांव पहुँची तो देखा कि बरामदे पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। मृतक के गले मे रस्सी का निशान लगा है।
ग्रामीणों के द्वारा धमदाहा थाना को सूचना दी,सूचना मिलते ही धमदाहा पुलिस प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया । वही मृतक के माँ ने मुर्शिद अंसारी,पिता इस्लाम अंसारी,मुन्नी खातून पति मो फाओ अंसारी,रुखसाना खातून पति खुशो अंसारी ,रुबिया खातून पिता इस्लाम अंसारी,दूलो अंसारी,सभी खनुआ निवासी को नामदर्ज अभियुक्त बनाया गया है।