मथुरा : रेहड़ी व ठेले वाले दुकानदारों ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार...

गोवर्धन के सौंख अड्डा तिराहे पर गोवर्धन थाने के बाहर सैकड़ो गरीब लोग ठेले लगाकर करते हैं परिवार का पालन जिला प्रशासन द्वारा गरीबो को किया जा रहा है परेशान |

मथुरा : रेहड़ी व ठेले वाले दुकानदारों ने प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार...

Mathura (Pawan Gupta) || मंगलवार को सुबह रेहड़ी व ठेले लगाने वाले सैकड़ो दुकानदार सपा नेता प्रदीप चौधरी  के नेतृत्व में गोवर्धन ब्लॉक पर समाधान दिवस में अपनी फरियाद लेकर अधिकारियों के समक्ष पहुँचे  सभी ठेल ढकेल लगाने वाले दुकानदारों का कहना है कि हमें अपने परिवार को चलाने के लिए आए दिन मजदूरी करनी पड़ती है परिवार और बच्चों के लालन पालन के लिए ठेल लगानी पड़ती है। वहीं प्रशासन द्वारा फल सब्जी खेल खिलौना की दुकानों को हटवा दिया जाता है।

यह समस्या काफी दिन से लालन पालन में अवरोध बनी हुई है। हम सैकड़ो लोग काफी सालों से थाने के बाहर नाले पर परिवार को पालने के लिए फल सब्जी खेल खिलौना आदि की दुकानें करते हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा आये दिन हटा दिया जा रहा है तो वही थाना प्रभारी  प्रदीप कुमार से भी इस समस्या के मुत्तलिक पूर्व में बात की जा चुकी है। तो वही छोटे दुकानदारों का कहना है कि हमें फल खिलौने सब्जी लगाने के लिए नगर पंचायत व प्रशासन द्वारा जगह निर्धारित कर दी जाए जब इस संदर्भ में सपा नेता प्रदीप चौधरी ने आज समाधान दिवस पर एडीएम ई सतीश त्रिपाठी एसडीएम राहुल यादव व सीओ गोवर्धन रविकांत पराशर से सैकड़ों पीड़ितों को साथ लेकर मुलाकात कर समस्या को उनके समक्ष रख बेरोजगार हुए लोगों को उचित स्थान दिलाने की बात की समाधान दिवस में अधिकारियों ने आश्वस्त किया कि अधिशासी अधिकारी गोवर्धन को इस समस्या से अवगत करा कर शीघ्र ही इसका निस्तारण किया जाएगा। वही सपा नेता प्रदीप चौधरी ने कहा कि किसी भी गरीब के साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा जिला प्रशासन से आस्वासन मिला है कि जल्द समस्या को सुलझाया जाएगा।