हीरो होंडा एजेंसी में लगी भीषण आग! लाखो का सामान हुआ स्वाहा....

:इंद्री में करनाल स्टेट हाईवे पर हीरो की एजेंसी में अचानक आग लग गई जिसके बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया।

हीरो होंडा एजेंसी में लगी भीषण आग! लाखो का सामान हुआ स्वाहा....

Indri (Main Pal) || इंद्री में  करनाल स्टेट हाईवे पर हीरो की एजेंसी में अचानक आग लग गई जिसके बाद आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। सुचना मिलने के बाद एसपी हिमादरी कौशिक व् इंद्री के थाना प्रभारी सचिन पुरे दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जाँच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे के करीब हीरो की एजेंसी में अचानक आग लग गई दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी सामान व बाइक जलकर राख  हो चुकी थी। पुलिस जांच के बाद पता चल जायेगा की आग कैसे लगी है। 

हीरो होंडा एजेंसी के मालिक राजीव कुमार ने बताया कि सुबह के समय वह एजेंसी में साफ सफाई करवा कर किसी शादी में जाने वाला था तो थोड़ी देर बाद अचानक एजेंसी आग लग गई जिसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी सामान जलकर खाक हो चुका था। उन्होंने कहा की एजेंसी में लाखो रूपये का सामान जिसमे लेपटॉप ,पार्ट आदि काफी सामान जलकर राख़ हो गया है। 
इंद्री थाना  प्रभारी सचिन ने कहा  हमें सूचना मिली थी की हीरो की एजेंसी में भीषण आग लग चुकी है सूचना मिलते ही पुलिस बल की सहित मौके पर पहुंचे आग लगने का कारण नहीं पता चला है आग कैसे लगी है। एजेंसी में सीसीटीवी की फुटेज खगाली  जा रही है। नुकसान के बारे में अभी आकलन नहीं किया गया है और एजेंसी मालिक की तरफ से जैसे ही शिकायत मिलती है कार्रवाई की जाएगी ,