लोजपा सुप्रीमो चिराग की आशीर्वाद यात्रा पहुंची मोतिहारी, सरकार पर साधा निशाना

लोजपा सुप्रीमो सह सांसद चिराग पासवान ने अपने आशिर्वाद यात्रा के दौरान मोतिहारी के अंबेडकर भवन में पहुंचे जहां जहां में कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

लोजपा सुप्रीमो चिराग की आशीर्वाद यात्रा पहुंची मोतिहारी, सरकार पर साधा निशाना

Motihari (Manish Kumar Singh) || लोजपा सुप्रीमो सह सांसद चिराग पासवान ने अपने आशिर्वाद यात्रा के दौरान मोतिहारी के अंबेडकर भवन में पहुंचे जहां जहां में कार्यकर्ताओं के द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। मोतीहारी में चिराग के पहुंचते ही 'देखो-देखो कौन आया, शेर आया-शेर आया' और 'धरती गूंजे आसमान, रामविलास पासवान' के नारे लगने लगे.

मोतिहारी स्थित अंबेडकर भवन चिराग के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक पहुंचे थे। चिराग पासवान जिंदाबाद की खूब नारेबाजी हुई। कई समर्थक चाचा पारस के खिलाफ भी नारेबाजी करते देखे गए। वहीं आपको बताते चलें चिराग पासवान पश्चिमी चंपारण जिले के लौरिया की यात्रा पर थे।जहां पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से दर्जनों लोगों की मौत हो गई थी। श्री पासवान वहां मृतकों के पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहे थे। इस अवसर पर चिराग पासवान ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान जी के ” बिहार फस्ट बिहारी फस्ट ” के संकल्प को हमें हर हाल में पूरा करना है। एक सवाल के जवाब में बताया कि जब हमें अपनो ने ही धोखा दे दिया तो अब मुझे इस बात का गम नहीं कि अब कौन साथ देगा या नहीं देगा। 


साथ ही कहा कि बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है , इसे बगैर सोचे समझे वह बिना किसी तैयारी से लागू किया गया है। जिसके परिणाम स्वरूप तेजी से बिहार में शराब तस्कर पैदा हो गए। शराब बंदी का ही परिणाम है कि लोग जहरीली शराब पीने से बेमौत मर रहे हैं। जिसका प्रमाण हाल हीं में बेतिया में जहरीली शराब से सोलह लोगों की मौत हो गई।