जयंत चौधरी ने बाज़ना में ट्रेक्टर रैली कर साधा केंद्र सरकार पर निशाना...

मथुरा लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद रहे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज बाजना में किसानों की ट्रैक्टर रैली को संबोधित कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना।

जयंत चौधरी ने बाज़ना में ट्रेक्टर रैली कर साधा केंद्र सरकार पर निशाना...

Mathura (Madan Sarswat) || मथुरा लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद रहे राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज बाजना में किसानों की ट्रैक्टर रैली को संबोधित कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना। ट्रैक्टर रैली में जयंत चौधरी ने मथुरा की वर्तमान सांसद हेमा मालिनी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मथुरा में जितने भी अभी तक सांसद रहे हैं वह केवल ताश खेलते हैं असली काम वर्तमान सांसद हेमा मालिनी द्वारा किया जा रहा है |

क्योंकि उनके द्वारा खेत पर भी काम किया जाता और घर पर भी काम किया जाता है। केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि वर्तमान सांसद हेमा मालिनी को महिला किसान का दर्जा केंद्र सरकार को देना चाहिए क्योंकि वर्तमान सांसद अपने क्षेत्र के खेतों में बहुत सारा कार्य करती हैं। वही केंद्र की मोदी सरकार पर भी पूर्व सांसद ने कटाक्ष करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों में किसान बिल को लेकर स्वामी नाथन की रिपोर्ट पर बार-बार जिक्र करते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार केंद्र में आती है तो किसान बिल को लेकर स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करेंगे मगर केंद्र की सरकार की करनी और कथनी में जमीन आसमान का अंतर है। आपको बता दें कि आज बाजना में राष्ट्रीय लोक दल द्वारा आयोजित ट्रैक्टर रैली में लाखों किसानों ने हिस्सा लिया।