हिस्ट्रीशीटर बदमाश चढ़े दिल्ली पुलिस के हत्थे! जानें वारदात

गुप्त सूचना पर बीट स्टाफ द्वारा चुराए गए वन बटन एक्चुएटेड नाइफ 3 फोन की बरामदगी के साथ दो मायूस हिस्ट्रीशीटर पीएस मंगोलपुरी गिरफ्तार।

हिस्ट्रीशीटर बदमाश चढ़े दिल्ली पुलिस के हत्थे! जानें वारदात

Delhi || गुप्त सूचना पर बीट स्टाफ द्वारा चुराए गए वन बटन एक्चुएटेड नाइफ 3 फोन की बरामदगी के साथ दो मायूस हिस्ट्रीशीटर पीएस मंगोलपुरी गिरफ्तार। थाना मंगोलपुरी के एमएनओ प्रखंड के आरक्षकों को सीटी सुनील व सीटी नवीन ने पीटा, कुछ अपराधियों की गतिविधि की सूचना मिली.


उस सूचना पर कार्रवाई करते हुए वाई ब्लॉक, मजार, मंगोलपुरी में जाल बिछाया गया. इसके बाद बीट कर्मियों ने स्कूटी पर सवार दो अपराधियों को पकड़ लिया. उनकी तलाशी लेने पर सवार के पास से एक बटन सक्रिय चाकू और एक चोरी का मोबाइल फोन बरामद किया गया और पीछे सवार के पास से दो चोरी के फोन बरामद किए गए।

तदनुसार, एफआईआर संख्या 863/21, दिनांक 17/07/21, यू/एस 25/54/59 आर्म्स एक्ट और 102Cr.P.C के तहत एक मामला। पीएस मंगोलपुरी में पंजीकृत है।

गिरफ्तार आरोपी की प्रोफाइल-
1. आकाश @ अजय@ अज्जू @ सोनू निवासी एम ब्लॉक, मंगोलपुरी, एनडी आयु-23 वर्ष - वह पहले चोरी/स्नैचिंग के 15 मामलों में शामिल है और पीएस मंगोलपुरी का सक्रिय बीसी है। वह सवार था और उसके पास से एक बटन वाला चाकू और एक चोरी का फोन बरामद किया गया है।

2. मोहन @ मोनी @ अक्षय निवासी एम ब्लॉक, मंगोलपुरी। वह पहले चोरी/स्नैचिंग के 8 मामलों में शामिल है और मंगोलपुरी थाने का सक्रिय बीसी है। वह पिलर सवार था और उसके पास से चोरी के दो फोन बरामद हुए हैं।

स्वास्थ्य लाभ
1. पीएस मंगोलपुरी की ई-एफआईआर नंबर 633/21 के तहत एक चोरी का फोन
2. थाना मंगोलपुरी की ई-एफआईआर नंबर 617/21 के तहत एक चोरी का फोन
3. थानाध्यक्ष-सुल्तानपुर की ई-एफआईआर संख्या/21 के माध्यम से एक चोरी का फोन
4. एक बटन सक्रिय चाकू।