रामलीला के मंच पर हो रहे अश्लील डांस के वायरल वीडियो पर भड़के हिंदू संगठन...

रामलीला के मंच पर हो रहे अश्लील डांस के वायरल वीडियो पर भड़के हिंदू संगठन ।हिंदू संगठनो ने वीडियो का पता लगवाकर जगाधरी झंडा चोंक पहुंचे जहां रामलीला का मंचन किया जा रहा था और अश्लील डांस परोसा जा रहा था।इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ हिंदू संगठनों ने रामलीला कमेटी को कहा कि रामलीला के मंचन में इस तरीके का अश्लील डांस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रामलीला के मंच पर हो रहे अश्लील डांस के वायरल वीडियो पर भड़के हिंदू संगठन...
Yamunanagar (Sumit Oberoi) || रामलीला के मंच पर हो रहे अश्लील डांस के  वायरल वीडियो पर भड़के हिंदू संगठन ।हिंदू संगठनो ने वीडियो का पता लगवाकर जगाधरी झंडा चोंक पहुंचे जहां रामलीला का मंचन किया जा रहा था और अश्लील डांस परोसा जा रहा था।इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ हिंदू संगठनों ने रामलीला कमेटी को कहा कि रामलीला के मंचन में इस तरीके का अश्लील डांस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हिंदू संगठनों में काफी रोष था उन्होंने कहा इस तरीके से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है और इस तरीके का अश्लील डांस बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ऐसा करके यह लोग समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं । वही इस मामले में पुलिस भी मौके पर पहुंची । हिंदू संगठनो के गुस्से को देखते हुए रामलीला कमेटी के लोगों ने इस डांस के लिए मंच से माफी मांगी और कहा कि भविष्य में कभी भी ऐसा नहीं होगा ।जिसके बाद हिंदू संगठनों का गुस्सा शांत हुआ। सभी हिंदू संगठनों ने अपील की कि जहां पर भी रामलीला का मंचन किया जाता है वहां इस प्रकार का कुछ न हो।भगवान श्री राम का जीवनी हमे प्रेरणा देती है।इसलिए ऐसा अशोभनीय कार्य न करे नही तो ऐसा करने वालो का कड़ा विरोध किया जाएगा।

यमुनानगर में दो दिन से  रामलीला में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में दिख रहा है कि रामलीला के मंच पर आइटम सॉन्ग पर डांसर द्वारा अश्लील डांस किया जा रहा है।इस वीडियो को देख इसके बारे पता करवाया जो पता चला कि ये जगाधरी झंडा चोंक के रामलीला मंच का है।सभी  हिन्दू संगठन वहां पहुंचे और ऐसे अश्लील डांस रामलीला में दिखाए जाने पर कड़ा विरोध जताया।उन्होंने कहा कि ऐसे करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है और कोई भी रामलीला का मंचन करता है तो इस तरीके का डांस ना दिखाएं भगवान रामलीला हमें भगवान राम की जीवनी रामायण के बारे में बताती है उनके आदर्शों का पर चलने के लिए प्रेरित करती है इसलिए जगह-जगह रामलीला का संचालन होता है।