राहुल गाँधी को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दी बड़ी नसीहत...

हाथरस की हैवानियत पर गरमाई सियासत , राहुल गाँधी को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दी बड़ी नसीहत , राहुल गाँधी को राजस्थान जा कर देखना चाहिए , विज ने कहा कांग्रेस कर रही है कोरी राजनीती जो लोगों के गले नहीं उतर रही , मामले का नहीं होना चाहिए राजनीतिकरण , प्रियंका गाँधी पर भी विज ने कसा तंज , कहा प्रियंका गाँधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं, कृषि कानून पर विरोधी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं।

राहुल गाँधी को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दी बड़ी नसीहत...

अम्बाला (अंकुर कपूर ) || हाथरस की हैवानियत पर अब सियासत गर्माने लगी है। बीते रोज़ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे लेकिन बीच रास्ते ही उन्हें रोक लिया गया। कांग्रेस के इस मामले को अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरी राजनीती करार दिया और गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गाँधी को भी बड़ी नसीहत दी है विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं लेकिन इसका राजनीतिकरण भी नहीं होना चाहिए। विज ने कहा कि बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो जहाँ भाजपा की सरकार है या राजस्थान में जहाँ कांग्रेस की सरकार है , उसकी जितनी निंदा की जाये वो कम है लेकिन इसका राजनीतिकरण भी निंदनीय है। विज ने राहुल गाँधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि राहुल गाँधी को राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए। विज ने आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीती है जो लोगों के गले नहीं उतर रही।

हाथरस मामले पर प्रियंका गाँधी ने भी सरकार को घेरते हुए कहा है कि घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर पर ताकत का इस्तेमाल कर रही है। प्रियंका गाँधी की इस टिप्पणी पर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रियंका गाँधी पर तंज कसते हुए पलटवार किया। विज ने कहा कि प्रियंका गाँधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं। अब ये राजस्थान की सरकार को कह रही हैं या कौन सी सरकार को ये उनकी बात से स्पष्ट नहीं हो रहा। वहीँ हरियाणा के फरीदाबाद में भी 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों के कहा कि दोषी बख़्शा नहीं जायेगा और इसके मामले की जाँच कर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश भी अधिकारीयों को दे दिए गए हैं। कृषि कानून पर सियासत बदस्तूर जारी है। NDA से अलग हुए अकाली दल ने बीते रोज अमृतसर से लेकर चंडीगढ़ तक रोष प्रदर्शन कर चंडीगढ़ की सीमा पर देर रात तक प्रदर्शन किया। जिसके चलते एहतियातन चंडीगढ़ आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए गए थे। ऐसे में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदर्शन करने वालों पर भी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कि प्रदर्शन करने का अधिकार सभी को है लेकिन ये ध्यान रखना बेहद जरुरी है कि उससे किसी को असुविधा न हो। विज ने कहा कि माहमारी का दौर है ऐसे में कोई भी अपने मरीज को इधर से उधर ले जा रहा होता है और ऐसे में समय में रास्ते रोकने बहुत गलत हैं। कृषि कानूनों पर किसानों और विपक्षी दलों का विरोध लगातार देखने को मिल रहा है।  लेकिन आज इस मामले पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्षी दलों पर किसान के कंधे का इस्तेमाल करने के आरोप लगाए। विज ने कहा कि किसान सारे खेल को समझ चूका है विपक्षी किसान के कंधे पर बंदूक रखकर चलाना चाह रहे हैं। विज की मानें तो ये कुछ लोग है जो जो माहौल खराब करना चाहते है लेकिन किसान इनके बहकावे में नहीं आने वाले।