हरियाणा के ग्रह मंत्री अनिल विज ने किया MCG आफिस का औचक निरीक्षण

हरियाणा के ग्रह एवम शहरी निकाय मंत्री अनिल विज ने अचानक MCG (म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन गुरुग्राम) आफिस का औचक निरीक्षण कर काम मे लापरवाही बरतने व आफिस से नदारद रहने के चलते सस्पेंड कर दिया ।

हरियाणा के ग्रह मंत्री अनिल विज ने किया MCG आफिस का औचक निरीक्षण

Gurugram || हरियाणा के ग्रह एवम शहरी निकाय मंत्री अनिल विज ने अचानक MCG (म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन गुरुग्राम) आफिस का औचक निरीक्षण कर काम मे लापरवाही बरतने व आफिस से नदारद रहने के चलते सस्पेंड कर दिया । अनिल विज सुबह लगभग 10 औचक निरीक्षण के लिए एमसीजी आफिस पहुच गए थे और सबसे पहले एमसीजी कमिश्नर आईएएस आफिसर मुकेश आहूजा के ऑफिस पहुचे तो वो अभी नही आये थे और जैसे ही वो आये तो अनिल विज ने जवाबतलबी करते हुए कहा कि आप खुद ही दफ्तर लेट आते है ।

वनहीँ अनिल विज ने सभी वर्क स्टेशन पर जाकर फाइलों की मूवमेंट की जानकारी ली और जिनके पास जवाब नही था उनके खिलाफ एक्शन के आदेश जारी कर दिए । वहीँ अनिल विज ने दो घण्टे से आफिस में खाली बैठे एकाउंट आफिसर को भी नही बख्शा ओर खाली बैठने के दण्डस्वरूप उनकी दो घण्टे की तनख्वाह काटने के आदेश जारी कर दिए । अनिल विज ने ड्यूटी से नदारद पाए जाने पर ओर एक अन्य अधिकारी को इसलिए सस्पेंड किया कि उन्होंने पार्षदों के वार्ड में काम नही किया जिसका उन्होंने खुद ही पार्षद से फोन पर रिपोर्ट लेकर पता किया। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि नगर निगम में अभी बड़ी कमियां है जिन्हें दुरुस्त किया जाएगा साथ ही 20 जुलाई को सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से लिखकर रिपोर्ट मांगी है कि उन्होंने क्या किया । हाल ही मर भारी बारिश में हुए जलभराव व एक युवक की मौत की जांच कराने के भी आदेश जारी किए ।