हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट ने जनता को आ रही समस्याओं बारे अधिकारी जरनैल सिंह सौंपा को ज्ञापन...

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा कायकर्ताओं के साथ जनता को आ रही समस्याओं बारे नगर निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन कार्यकारी अधिकारी जरनैल सिंह को सौंपा।

हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट ने जनता को आ रही समस्याओं बारे अधिकारी जरनैल सिंह सौंपा को ज्ञापन...

Ambala (Ankur Kapoor) || हरियाणा डेमोक्रेटिक फ्रंट की नेत्री चित्रा सरवारा कायकर्ताओं के साथ जनता को आ रही समस्याओं बारे नगर निगम कमिश्नर के नाम ज्ञापन कार्यकारी अधिकारी जरनैल सिंह को सौंपा।  चित्रा सरवारा ने बताया कि नगर निगम द्वारा जिस तरीके से लोगों से प्रॉपर्टी टैक्स वसूल रहा है वह तरीका बिल्कुल तानाशाही भरा है। नगर निगम द्वारा 2006 से 2021 तक का प्रॉपर्टी टैक्स इकट्ठा वसूला जा रहा है। जबकि यह टैक्स हर साल लिया जाना चाहिए था।

तो इससे लोगों को भी परेशानी कम होती और नगर निगम की आमदनी भी बढ़ती। आज जबकि कोराना महामारी व मंहगाई से सभी कामकाज ठप्प होने की कगार पर हैं और ऊपर से नगर निगम लोगों से जबरन कई सालों का टैक्स वसूल रही है। इस ज्ञापन के माध्यम से हम मांग करते हैं कि लोगों का पिछला टैक्स माफ किया जाए और आगे से नगर निगम यह तैह करे कि  लोगों से प्रापर्टी  टैक्स हर साल कलेक्ट किया जाए और इसमें कर्मचारियों की डयूटी भी तय की जाए। अगर कोई कर्मचारी अपनी डयूटी नहीं करता तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही की जाए और जो कर्मचारी पूरा टैक्स इकट्ठा करे उसे इनाम के तौर पर कुछ प्रोत्साहन राशि दी जाए।