ट्रैन से शिमला जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी...

ट्रैन से शिमला जाने वाले यात्रियों के लिए खुश खबरी ! अब तेज गति से दौड़ेगी शिमला जाने वाली पैसेंजर ट्रैन ! रेलवे विभाग बदल रहा है ट्रैन के पुराने कोच उनकी जगह लगाए जायेंगे नए कोच ! कालका से शिमला कोरोना से पहले चलते थे 6 पेयर ! कोरोना के बाद एक बार फिर सभी को किया शुरू ! यात्रियों का मिलता है अच्छा रिस्पॉन्स लेकिन यात्रियों की एक ही शिकायत थी की इसकी गति कम है ! यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे विभाग ने इसकी गति बढ़ाने पर किया विचार और जल्द ही कालका से शिमला जाने वाली पैसेंजर ट्रैन तेज गति से दौड़ेगी जिससे यात्रियों का समय बचेगा !

ट्रैन से शिमला जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी...

Ambala (Ankur Kapoor) ||  कालका से शिमला जाने वाले यात्रियों के लिए ख़ुशी की खबर ! अब कालका से शिमला जाने वाली पैसेंजर ट्रैन तेज गति से दौड़ने के लिए त्यार ! यात्रियों की सुविधा का ख्याल रखते हुए रेलवे विभाग ने लिया लिया फैसला ! अम्बाला DRM  जानकारी देते हुए कहा की कोरोना काल से पहले कालका से शिमला के लिए 6 पेयर चलते !

अब एक बार फिर इनको दोबारा से शुरू कर दिया गया ! उन्होंने बताया की यात्रियों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला  !  कालका से शिमला जाते वक्त 100 % और  शिमला से कालका आते वक्त 80 % ट्रैन में यात्रियों की मौजूदगी रहती है ! उन्होंने बताया की यात्रियों की शिकायत थी की ये ट्रैन धीमी गति से चलती है जिसको ध्यान में रखते हुए अब इसकी गति बढ़ाने फैसला लिया गया है साथ ही पुराने कोच की जगह बदलकर नए कोच लगाने का भी फैसला लिया गया है ! वहीँ उन्होंने बताया की कपूरथला कोच फैक्ट्री को नए कोच के लिए बोल दिया गया है जो की 30 नए कोच 30 मार्च तक मिल जायेंगे जिनमे से एक कोच दिसंबर तक ट्रायल के लिए आ जायेगा !