दुष्यन्त व धनखड़ पर पूर्व स्पीकर डा.कादयान का जुबानी हमला

पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर सिंह कादयान ने हरियाणा की डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के उस बयान पर जुबानी हमला किया है | जिसमें दुष्यन्त ने एमएसपी पर कोई आंच आने पर पद छोडऩे की बात कही है।

दुष्यन्त व धनखड़ पर पूर्व स्पीकर डा.कादयान का जुबानी हमला

झज्जर (संजीत खन्ना) || पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर सिंह कादयान ने हरियाणा की डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के उस बयान पर जुबानी हमला किया है | जिसमें दुष्यन्त ने एमएसपी पर कोई आंच आने पर पद छोडऩे की बात कही है। डा.कादयान ने कहा है कि पद छोडऩा है या नहीं दुष्यन्त यह बात बादल परिवार से पूछे। कारण कि बादल परिवार से उनके परिवार का राजनीतिक व पारिवारिक दोनों रिश्ता है। ऐसे में दुष्यन्त खुद समझ ले कि जब बादल परिवार की बहू हर हरसिमरत पद छोड़ सकती है तो वह क्यों नहीं। डा.कादयान सोमवार को झज्जर में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

डा.कादयान ने इस मौके पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के उस बयान पर भी हमला बोला जिसमें धनखड़ ने तीनों कृषि अध्यादेशों को किसानों के हित में बताया है। डा.कादयान ने कहा कि धनखड़ को इस प्रकार का बयान देने से पहले या तो इन  अध्यादेश को पढ़ लेना चाहिए और यदि उनकी समझ में न आए तो फिर किसी से पढ़वा लेना चाहिए। उसके बाद उन्हें पता चल जाएगा कि यह कितना किस के हक में है। पीपली मेें किसानों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर भी डा.कादयान ने गृहमंत्री विज के बयान को गलत बताया। उन्होंने कहा कि सीआईडी विज के पास नहीं बल्कि सीएम के पास है। यदि सीएम यह कह दे कि लाठीचार्ज नहीं हुआ तो यह बात सभी की समझ में आ जाएगी। उन्होंने कहा कि किसान के शरीर पर पड़ी एक-एक लाठी गठबंधन सरकार के कफन की आखिरी कील साबित होगी।