फतेहाबाद पुलिस ने काबू किया नशीली दवाओं का मुख्य सप्लायर...

एक साल के बाद पुलिस ने काबू किया नशीली दवाओं का मुख्य सप्लायर, मामले में 3 आरोपी पहले भी किए जा चुके हैं काबू, नशा तस्करी के आरोप में वर्ष 31 अगस्त को 2019 में पुलिस ने नरेश नाम के युवक को किया था काबू, युवक के कब्जे से बरामद की गई थी 46 हजार 800 प्रतिबंधित नशीली गोलियां, आरोपियों से पूछताछ के बाद नशीली दवा बनाने वाले मुख्य आरोपी को दिल्ली से किया गया काबू, आरोपी के कब्जे से 5 लाख रुपए की नगदी भी की गई बरामद |

फतेहाबाद पुलिस ने काबू किया नशीली दवाओं का मुख्य सप्लायर...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || जिले में नशीली दवाओं की सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपी को पुलिस ने दिल्ली से काबू किया है। आरोपी को पकडऩे में पुलिस को 1 वर्ष का समय लग गया। पुलिस ने पकड़े गए युवक के कब्जे से 5 लाख रुपए भी बरामद किए  हैं। दरअसल पिछले वर्ष अगस्त 2019 में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक युवक को काबू किया था, उसके कब्जे से पुलिस ने बड़ी मात्रा में नशीली और प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद किया था।

पूछताछ में उसने अपने दो साथियों के नाम के साथ-साथ जहां से नशीली दवा लाई गई थी, उसका नाम पता भी बताया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके दो साथियों को पहले ही काबू कर लिया। जबकि दवा निर्माता और सप्लायर मुख्य आरोपी को काबू करने में पुलिस को 1 वर्ष का लंबा समय लग गया। जिला पुलिस के डीएसपी सुभाषचंद्र के अनुसार पुलिस ने उसे उसकी फैक्टरी कार्यालय से काबू किया, और कार्यालय की तालाशी के दौरान उन्हें वहां से 5 लाख रुपए की करंसी नोट भी बरामद हुए। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।