भाजपा नेत्री बबीता फौगाट को किसानों ने काले झंडे दिखाकर किया विरोध

भाजपा नेत्री व महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन पहलवान बबीता फौगाट को फौगाट खाप की अगुवाई में किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोका। किसानों के विरोध को देखते हुए मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने बबीता को दूसरे गेट से इंट्री करवाई।

भाजपा नेत्री बबीता फौगाट को किसानों ने काले झंडे दिखाकर किया विरोध

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) || भाजपा नेत्री व महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन पहलवान बबीता फौगाट को फौगाट खाप की अगुवाई में किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने उनकी गाड़ी का रास्ता रोका। किसानों के विरोध को देखते हुए मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने बबीता को दूसरे गेट से इंट्री करवाई। किसानों ने दिवारें फांदकर अस्पताल में इंट्री की और काले झंडों के साथ नारेबाजी की। हालांकि पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल को छावनी में तबदील किया गया था। वहीं बबीता ने पुलिस सुरक्षा के बीच अस्पताल का निरीक्षण किया और विरोध कर रहे किसानों से बचकर निकलना पड़ा। किसानों ने स्पष्ट किया कि उनका भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध जारी रहेगा।

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ दादरी जिला की विभिन्न खापों की पंचायतें करके किसानों के समर्थन में भाजपा-जजपा नेताओं की इंट्री करने पर विरोध करने का फैसला लिया हुआ है। इसी कड़ी में किसानों द्वारा जिले में कई बार सरकार के नेताओं का विरोध भी किया है। महिला बाल विकास निगम की चेयरमैन बबीता फौगाट दादरी के सिविल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाओं का निरीक्षण करने पहुंची। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि क्षेत्र के लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं मिले और आक्सीजन प्लांट जल्द शुरू करवाएं।
बबीता फौगाट का काफिला जैसे ही सिविल अस्पताल की ओर पहुंचा तो किसानों ने उनकी गाड़ी को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि पुलिस द्वारा सिविल अस्पताल में बैरिगेटस लगाए गए थे। बावजूद इसके किसानों ने दीवार फांदकर अस्पताल में दाखिल हुए और प्रदर्शन किया। काफी देर तक किसानों ने विरोध जताया। वहीं बबीता ने अस्पताल का निरीक्षण कर पुलिस द्वारा गाड़ी को बाहर निकलवाया।
फौगाट खाप प्रधान बलवंत नंबरदार ने बताया कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों द्वारा भाजपा-जजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है। इसी कड़ी में किसानों ने आज बबीता फौगाट के काफिले को रोकते हुए काले झंडों के साथ विरोध प्रदर्शन किया है। किसान विरोध कर रहे हैं, फिर भी ये नेता क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं। अगर ऐसा ही रहा तो किसानों का विरोध जारी रहेगा। वहीं बबीता फौगाट ने कहा कि किसान विरोध करते रहें, ये उनका कार्य है। हम सरकार के नुमाइंदे के रूप में कार्य कर रहे हैं और सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने व उनका फायदा मिलने के लिए कार्य कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य सेवाएं बेहतरीन मिले यहीं वे देखने पहुंची थी।