अम्बाला में ई-खरीद पोर्टल के काम नही करने पर किसानों को भारी हो रही परेशानी...

धान की खरीद को लेकर किसानों द्वारा किया जा धरना प्रदर्शन आज चौथे दिन में प्रवेश कर चुका है। जिसके चलते सरकार ने आनन फानन में 1 अक्टूबर की शाम से धान की खरीद मंडियो में शुरू कर दी है। लेकिम ई-खरीद पोर्टल के सुचारू रूप से काम नही करने के चलते किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अम्बाला में ई-खरीद पोर्टल के काम नही करने पर किसानों को भारी हो रही परेशानी...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || भले ही हरियाणा सरकार ने किसानों के धरना प्रदर्शन को खत्म करने  के लिए आनन फानन में 1 अक्टूबर शाम से अंबाला शहर की नई अनाज मंडी में धान की खरीद शुरू कर दी हो। लेकिन किसानों की परेशानिया खत्म होने का नाम नही ले रही। धान लेकर ट्रलियो में आये किसानों को मंडी के प्रवेश द्वार पर ही गेट पास नही मिलने के चलते खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

किसानों का कहना है कि वह बीते 2 दिनों से लगातार मंडी में प्रवेश करने के लिए गेट पास बनवाने मंडियो में पहुंचते है लेकिन ई- खरीद पोर्टल के काम नही करने से उन्हें खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही मंडी में पीने के पानी से लेकर शौचालय तक कि व्यवस्था नही की गई है। इसके इलावा कोरोना से बचाब के तो कोई प्रावधान ही नही किये गए है। जब हमने मार्किट कमेटी बोर्ड के अधिकारों से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि बीती 1 अक्टूबर से लेकर अब तक 1 लाख क्विंटल के करीब धान की खरीद हो चुकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीने के पानी और शौचालय की व्यवस्था जल्द मुहैया करवाई जाएगी।