चरखी दादरी में कोरोना नियमों का पालन करते हुए मनाया ईद का त्यौहार

कोरोना महामारी के कारण लम्बे समय से घरों में रहकर ईद नमाज अदा कर रहे लोगों ने सरकार के आदेशों की पालना करते हुए मुस्लिम समाज ने शहर में दो स्थानों पर बकरा ईद की नमाज अदा कर मनाई बकरीद ईद। ईद नमाज अदा करते हुए सभी मुस्लिम समाज ने मास्क, सोसल डिस्टेंस का भी खास ध्यान रखा। इस दौरान मुस्लिम समाज ने देश में कोरोना खत्म होने व अमन चैन शांति बनी रहे इसके लिए भी दुआ मांगी।

चरखी दादरी में कोरोना नियमों का पालन करते हुए मनाया ईद का त्यौहार

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) || कोरोना महामारी के कारण लम्बे समय से घरों में रहकर ईद नमाज अदा कर रहे लोगों ने सरकार के आदेशों की पालना करते हुए मुस्लिम समाज ने शहर में दो स्थानों पर बकरा ईद की नमाज अदा कर मनाई बकरीद ईद। ईद नमाज अदा करते हुए सभी मुस्लिम समाज ने मास्क, सोसल डिस्टेंस का भी खास ध्यान रखा। इस दौरान मुस्लिम समाज ने देश में कोरोना खत्म होने व अमन चैन शांति बनी रहे इसके लिए भी दुआ मांगी।

शहर के रविदास नगर स्थित ईदगाह में कोरोना के चलते कई महीनों बाद मुस्लिम समाज के भाई चारे को कमोद के मौलवी जमील खान ने नमाज अदा करवाई। इस दौरान मुस्लिम समाज के लोगों ने  नमाज अदा करते हुए देश से कोरोना का खत्म होने की की अपील। कोरोना नियमों का पालन करते हुए ईद का त्यौहार मनाया। और देश में अमन-चैन शांति बनी रहे, इसके लिए भी दुआ मांगी। मुस्लिम समाज कमेटी के प्रधान मोहम्मद शरीफ व शवाहिलीन ने कहा कि काफी समय से लोग कोरोना महामारी को लेकर सरकार के आदेशों की पालना करते हुए लोग ने अपने घरों में रहकर ही ईद का त्यौहार मनाया है। काफी दिनों के बाद आज मुस्लिम समाज के लोगों बकरीद पर सरकार के नियमों की पालना करते हुए इक्टठा हुए हैं और बकरीद त्यौहार को मनाया है। नमाज अदा करने के बाद लोगों व बच्चों ने एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारक की बधाई दी। इस मौके पर मुस्लिम समाज के लोगों ने गरीबों में दान स्वरूप रूपये देकर खैरात भी बांटी।